Breaking Posts

Top Post Ad

टीचर ने छात्रा का बनाया एमएमएस, गंदा काम नहीं करने पर वायरल करने की दी धमकी

कानपुर। कहते हैं कि इस समाज में सबसे ज्यादा रिसपेक्ट आज भी अध्यापकों को दी जाती है। लेकिन गुरु पूर्णिमा के दिन एक आध्यापक ने गुरु और शिष्या के रिश्ते को दागदार कर दिया । गुरु ने मंगलवार की शाम नौंवी की छात्रा से संबंध बनाने के लिए कहा।
लेकिन जब छात्रा ने गलत काम करने से इनकार कर दिया तो गुरु ने उसका एमएमएस बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी, जिससे आहत होकर छात्रा ने खुदकुशी कर ली। परिजनों ने बेटी की मौत का आरोप शिक्षक पर लगाते हुए उत्पीड़न का मुकदमा थाने में दर्ज कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज मामले की जांच शुरु कर दी। मृतका के पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि बेटी के साथ अध्यापक कई माह से छेड़छाड़ कर रहा था, लेकिन उसने लोकलाज के चलते यह बात घरवालों को नहीं बताई।


कई माह से कर रहा था छेड़छाड़

बिल्हौर थानाक्षेत्र स्थित पिहानी मजबूत गांव में रहने वाला महेन्द्र सिंह राठौर किसानी करके परिवार का जीवन यापन करता था। उनके परिवार में पत्नी रानी बेटा सुरज सुमित बेटी अनुष्का व सौम्या (13) हैं । पिता ने बताया कि बेटी सौम्या गांव के ही लक्ष्मी नारायण स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा थी। पिता का कहना हैं कि बेटी ने बताया था कि मकानपुर गांव निवासी गणित अध्यापक आलोक यादव उस पर बुरी नियत रखते हुए उसके साथ कई माह से छेड़छाड़ कर रहा था। लेकिन छात्रा किसी न किसी तरह अध्यापक से अपने आपको बचाती रही। पिता का आरोप है कि गुरुपुर्णिमा के एक दिन पहले बेटी स्कूल से वापस आयी तो वह तब काफी उदास थी। बेटी की उदासी के बारे में मां ने पूछा भी, लेकिन वह हंसकर ऐसी कोई बात न होेने की बात बताकर मां को शांत करा लिया। गुरुपुर्णिमा की रात बेटी ने परिवार के साथ खाना पीना खाकर कमरे में सो गई और सुबह देर तक नहीं उठी। बेटी को जगाने के लिए मां कमरे में पहुंची तो जिंगले से फांसी पर लटका सौम्या का शव देखक उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। किसान की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार मामले की जांच शुरु कर दी।

भतीजी की सहेलियों ने बताई हकीकत


 मृतका के चाचा वीरेन्द्र ने बताया कि सहेलियों से यह पता चला हैं कि स्कूल अध्यापक भतीजी पर बुरी नजर रखता था, उसके उत्पीड़न के चलते सौम्या ने यह कदम उठाया है। वीरेन्द्र ने पोस्टमार्टम हाउस में पत्रिका से बातचीत के दौरान बताया कि अध्यापक मेरी नाबालिग भतीजी को कई माह से परेशान कर रहा था। भतीजी की सहेली ने बताया कि गुरु पुूर्णिमा के दिन आध्यापक ने जबरन सौम्या को पकड़ लिया और गलत काम करने लगा। सौम्या ने जब विरोध किया तो उसने उसके जबरन कपड़े उतार कर एमएमएस बना लिया और शिकायत करने पर वायरल की धमकी दी। इंस्पेक्टर अमरपाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम भेज दिया और पीड़िता की तहरीर के आधार अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook