Breaking Posts

Top Post Ad

ट्राई के आदेश पर Jio 4G का समर ऑफर होगा बंद, अनलिमिटेड डाटा यूसेज और फ्री कॉल्स की सुविधा होगी खत्म, लेकिन इन यूजर को मिलती रहेगी सुविधा

टेलीकॉम रेगुलेटर ट्राई ने रिलायंस जियो को तीन महीने का कंप्लीमेंट्री ऑफर वापस लेने का आदेश दिया है। इस ऑफर में ग्राहकों को 303 रुपये के भुगतान तक अनलिमिटेड डाटा यूसेज और फ्री कॉल्स की सुविधा दी गई है।
इस पर कंपनी ने कहा है कि वह जल्द से जल्द ऑफर वापस लेगी लेकिन प्राइम सदस्यता ले चुके ग्राहकों को ऑफर की सुविधाएं मिलती रहेंगी।1ट्राई का यह आदेश ऐसे समय आया है जब रिलायंस जियो ने ग्राहकों की
संख्या 7.2 करोड़ होने की घोषणा की है। कंपनी ने कंप्लीमेंट्री ऑफर के लिए प्राइम प्रोग्राम 15 दिनों के लिए 15 अप्रैल तक बढ़ाने की घोषणा की है। प्राइम प्रोग्राम में ग्राहकों को सदस्यता लेने के लिए 99 रुपये का एक बार भुगतान करना है।1फैसला आने के बाद रिलायंस जियो ने कहा कि वह आदेश स्वीकार करती है और ट्राई की सलाह का पूरी तरह पालन करेगी। कंपनी के अनुसार वह तीन महीने का कंप्लीमेंट्री ऑफर जियो समर सरप्राइज जल्द से जल्द वापस ले लेगी। तकनीकी रूप से जितने दिनों में संभव होगा, कंपनी ऑफर को वापस लेगी।
हालांकि कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि ऑफर बंद होने से पहले जियो समर सरप्राइस की सदस्यता ले चुके ग्राहक ऑफर पाने के पात्र बने रहेंगे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook