Breaking Posts

Top Post Ad

एक तरफ सम्मेलन, दूसरी तरफ नौकरी से निकाल रही है बीजेपी सरकार- अखिलेश यादव

पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के यादव सम्मेलन पर सवाल
उठाए हैं। अखिलेश ने कहा कि मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी जातीय सम्मेलन कर रही है. लखनऊ में अखिलेश यादव ने शिक्षक दिवस पर शिक्षकों को बधाई दी।
इस दौरान शिक्षामित्रों के मुद्दे पर भी बीजेपी को घेरा। उन्होंने शिक्षामित्रों की तैनाती की बात कहते हुए कहा कि शिक्षा मित्रों को समाजवादी पार्टी ने शिक्षक बताया था।
अखिलेश यादव ने बीजेपी के यादव सम्मेलन पर कहा कि एक तरफ सम्मेलन कर रहे हो, दूसरी तरफ उन्हें नौकरी से निकाल दिया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी जो जातीय सम्मेलन कर रही है, केवल ध्यान हटाने के लिए है. किसी ने नहीं बताया होगा कि भारतीय जनता पार्टी यादव सम्मेलन कर रही है। यदि राज्यपाल को पता चलेगा तो उसी समय सम्मेलन रुकवा देंगे।
अखिलेश यादव ने नाम लिए बगैर डिप्टी सीएम के लिए कहा कि उन्हें अपमानित किया गया था। एक दिन वह गलती से शास्त्री भवन में बैठ गए थे, उनको लगा शायद मुख्यमंत्री बन गए हैं। उन्होंने अपना नाम लिखवा दिया. डीजीपी, होम सेक्रेटरी से मीटिंग किया। तब से दोबारा वहां पर बैठ नहीं पाए।

दरअसल 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहती है। इसी क्रम में पिछड़े वर्गों की तमाम जातियों के जातिवार सम्मेलन के बाद अब 15 सितंबर को लखनऊ में बीजेपी यादव सम्मेलन करने जा रही है। माना जा रहा है कि बीजेपी इस कार्यक्रम के बहाने यादव समुदाय के लोगों का दिल जीतना चाहती है। सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और योगी कैबिनेट के आधा दर्जन से अधिक मंत्रियों के मौजूद रहने की उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment

Facebook