Breaking Posts

Top Post Ad

काउंसलिंग के दौरान गहमा-गहमी का माहौल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बीपीएड धारक अभ्यर्थियों ने किया हंगामा
जासं, बदायूं : बुधवार को जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में शुरु हुई अनुदेशकों की काउंसलिंग में बीपीएड धारक अभ्यर्थियों ने हंगामा काटा। अनुदेशकों की काउंसलिंग के पहले दिन बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा काउंसलिंग में हिस्सा लेने पर चयनित न हो पाने वाले अभ्यर्थी नाराज हो गए।
उन्होंने इसकी शिकायत काउंसलर से की, लेकिन उसके प्रमाण पत्रों के हिसाब से वह काउंसलिंग के लिए पात्र निकला। उसका कहना था कि उसके प्रमाण पत्रों की जांच करा ली जाए। गलत होने पर कार्यवाही कर दी जाए।
डायट परिसर में अनुदेशकों की पहले दिन की काउंसलिंग कराई गई। इस दौरान पात्र लोगों के अलावा तमाम अपात्र अभ्यर्थी भी मौजूद रहे। काउंसलिंग के दौरान वहां गहमा-गहमी का माहौल हो गया, जब एक बुजुर्ग दिखने वाला व्यक्ति अपनी काउंसलिंग कराने आया।
अपात्र अभ्यर्थियों ने उस अभ्यर्थी से उसकी उम्र पूछी तो उसने अपनी जन्मतिथि वर्ष 1984 बताई।
शारीरिक शिक्षक के पद के लिए काउंसलिंग कराने आए उस व्यक्ति ने बताया कि उसने मेरठ से बीपीएड का कोर्स किया है। इस पर अपात्र लोगों ने मौजूद काउंसलर से उसकी काउंसलिंग न करने को कहा। उनका कहना था कि इस तरह के तमाम अभ्यर्थियों ने फर्जी प्रमाण पत्रों से आवेदन किया है। वहीं काउंसलर ने उस अभ्यर्थी की काउंसलिंग कर ली और बताया कि अगर कोई गड़बड़ी होगी तो सत्यापन के दौरान सामने आ जाएगी।

More News You may Like


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook