Breaking Posts

Top Post Ad

दस जिलों में नए बीएसए, पांच हटाए गए पांच एएसपी के तबादले शिक्षा विभाग के 16 अफसरों के तबादले : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

राज्य ब्यूरो, लखनऊ : शासन ने शिक्षा विभाग के 16 अधिकारियों का तबादला करते हुए 10 जिलों में नए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) तैनात किए हैं। इनमें चार बीएसए वे हैं, जिन्हें एक से दूसरे जिले में भेजा गया है। वहीं पांच जिलों के बीएसए को हटाकर प्रतीक्षारत कर दिया गया है।
जिन चार बीएसए को दूसरे जिलों में इसी पद पर भेजा गया है उनमें अशोक यादव को कौशांबी से उन्नाव, प्रदीप कुमार द्विवेदी को फैजाबाद से कानपुर नगर, दीवान सिंह यादव को कासगंज से सुलतानपुर स्थानांतरित किया गया है जबकि कौस्तुभ कुमार सिंह को उन्नाव से हटाकर संबद्ध करने के आदेश को संशोधित करते हुए उन्हें फैजाबाद का बीएसए बनाया गया है।
डायट एटा के वरिष्ठ प्रवक्ता गजराज प्रसाद यादव को जौनपुर, डायट मुजफ्फरनगर की वरिष्ठ प्रवक्ता गीता वर्मा को कासगंज, प्रतापगढ़ के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अरुण कुमार को बलरामपुर, सहारनपुर के राजकीय इंटर कॉलेज गुमटी के प्रधानाचार्य चंद्रशेखर को शामली, मुरादाबाद की सह जिला विद्यालय निरीक्षक शमीम खानम को ललितपुर और मुरादाबाद के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सुंदरम सक्सेना को अंबेडकरनगर का बीएसए तैनात किया गया है। जिन पांच जिलों के बीएसए को प्रतीक्षारत कर दिया गया है उनमें सुलतानपुर के रमेश यादव, बलरामपुर के जय सिंह, शामली के राजदेव सिंह, ललितपुर के शिव प्रसाद यादव और अंबेडकरनगर के राज बहादुर मौर्य शामिल हैं।
कानपुर नगर के बीएसए विष्णु प्रताप सिंह का तबादला लखनऊ स्थित मध्याह्न् भोजन प्राधिकरण में सहायक उप शिक्षा निदेशक के पद पर किया गया है।


बीएसए चित्रकूट का निलंबन आदेश जारी

गुरुवार को चित्रकूट दौरे पर गए मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा वहां के बीएसए वीके सिंह को निलंबित करने का निर्देश देने के बाद शासन ने शुक्रवार को निलंबन आदेश जारी कर दिया। निदेशक बेसिक शिक्षा ने चित्रकूट के जिलाधिकारी को निलंबन आदेश भेज दिया है।राब्यू, लखनऊ : शासन ने शुक्रवार को पांच अपर पुलिस अधीक्षकों के तबादले कर दिए। इनमें कई संशोधन भी है।

पांच एएसपी के तबादले

1. राम नयन यादव - स्थानांतरणाधीन विद्युत वितरण निगम आगरा - संशोधन के बाद हापुड़।
2. डॉ. ओपी सिंह - हापुड़ - विद्युत वितरण निगम आगरा।
3. आलोक प्रियदर्शी - स्थानांतरणाधीन अभिसूचना मुरादाबाद - एसटीएफ गौतमबुद्धनगर।
4. संजय कुमार यादव - यातायात अलीगढ़ - दक्षिणी कानपुर नगर।
5. अतुल कुमार श्रीवास्तव - कानपुर नगर - यातायात, अलीगढ़।
Sponsored links :
दस जिलों में नए बीएसए, पांच हटाए गए
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook