Breaking Posts

Top Post Ad

India - West Indies मैच के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मैच के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल:-
धोनी:- सॉरी गाइज़.. हम जीता हुआ मैच हार गए
सभी शांत बैठे हुए..मैच के प्रत्येक पल को याद कर रहे थे..


नेहरा:- कोई न हम सब बढ़िया खेले.. वो ही साले पगलाये हुए थे..बिना देखे पिट रहे थे..हमारी तरह संयम से खेलते तो कभी न जीतते
बुमराह:- जिंदगी में पहली बार बढ़िया कैच पकड़ा वो भी नो बाल निकल गई..😢
आश्विन:- हाँ यार पनौती..मैं ही था.. दोनों बार गेंद मेरे ओर से गुजरी थी..
जडेजा:- 😢😢..धोनी भाई..आपके फ़ोन पर किसीका मेसेज आ रहा है..पासवर्ड तो साक्षी है न न..डाल के चेक करूँ..
धोनी:- दिमाग न ख़राब कर..फ़ोन इधर दे..
रैना:- मेसेज किसका आया है. देख के तो बता दो..
धोनी:- योगराज चाचा का..बार बार आंसू वाले स्माइली भेज रहे है..😥😥 ..और हाँ रैना घर जाके..भाभी को घर छोड़ आओ..और बच्ची का डायपर भी चेक कर लेना..और हाँ अब रोने धोने वाला चेहरा बनाना बंद करो..मजे लो..चिल
रोहित:- कोहली ने इज्जत रख ली हमारी..हमेशा की तरह..वैसे खाता क्या है तू..??
कोहली:- भाई ..धोनी भाई ने जो युवराज की रिवाइटल छुपा के रखी थी न..मैच से पहले एक निकाल के खा लेता हूँ....इसलिए 50 लग जाती है

धवन:- 4 कैच छुट गए..तभी बना लिया..मेरी तो हर बार पकड़ी जाती थी..इसलिए आउट हो जाता था.😢
रहाने:- सही कहा मेरा भी छुट जाता तो मैं भी आज 50 बना लेता..
बुमराह:- कोहली भाई..आपके वाले कैच तो बहुत इजी थे..मैं होता तो मुझसे भी छुट जाते..
नेहरा:- सही कहा..😂😂😂..वैसे तूने गेल को आउट किया..वो बहुत बड़ा विकेट था हमारे लिए..और विकेट लेने के बाद कम उछला कर..मुझे लगा डिंडा आ गया टीम में..
पंड्या:- आज शुरू के ओवर में पवन देव भी हमारे साथ थे.. इसलिए बुमराह की गेंद हवा में स्विंग हो रही थी....फिर बाद में वेस्ट इंडीज की टीम की और हो लिए..इसलिए खूब छक्के लगाये..और वैसे धोनी भाई..वो डिविलियर्स वाले स्टाइल में चौका बढ़िया था..
धोनी:- अरे..छोटे तेरी भाभी आई थी तो इतना करना ही था..और कल सुबह पांड्या के साथ जाके सुबह का दूध लेते आना..ओये रैना तू कहा भाग रहा है..डायपर कल से 4 बार चेंज करेगा..
रोहित:- मैं भी चूक गया..वैसे कोहली न दिखाई दे रहा कहा है..??
पंड्या:- वो अंदर किसी के साथ फ़ोन पे लगा है..
धोनी:- बतियाने दो..परेशान न करना..
आश्विन:- भज्जी भाई पानी लाना..
भज्जी:- जा धवन तू ले आ..मेरे पास भी किसी का फ़ोन आ रहा है..
धवन:- साला परफॉर्म न करो तो यही करना पड़ता है..रैना से या मनीष पाण्डेय से मंगवा लेते..कुछ न किया उन्होंने आज के मैच में...
रोहित:- यार आज अपन की बिविया..रिवाइटल खा के आई थी क्या..पुरे मैच में खड़ी थी..एक क्षण के लिए भी बैठी न दिखी..😂😂
धोनी:- ज्यादा न बोल..हे हे..अगर ऐसा है तो अपने बीवी को बोल हर मैच में रिवाइटल खाये..कम से कम तेरा बल्ला तो चलेगा...
चलो बाय मितरो...नींद तो आएगी नही..😥😥
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook