Breaking Posts

Top Post Ad

बेरोजगार टीईटी पास ने मांगी शिक्षक की नौकरी

अमर उजाला ब्यूरो/सोनभद्र शिक्षक बनने के लिए रविवार को यूपीटीईटी संघर्ष मोर्चा ने रविवार को घोरावल विधायक रमेश चंद्र दूबे के कैंप कार्यालय राबर्ट्सगंज पर उन्हें मांगपत्र सौंपा।
विधायक से आरटीई एक्ट 2009 का अनुपालन कराते हुए शिक्षक पद पर तैनाती कराने की मांग की। विधायक रमेश दूबे ने अभ्यर्थियों को उनकी मांगें पूर्ण कराने का भरोसा दिलाया।
सुबह करीब10 बजे वर्ष 2011 के बीएड यूपीटीईटी उर्त्तीण अभ्यर्थी विधायक के कार्यालय पर पहुंचे। अभ्यर्थियों ने कहा कि प्रदेश में शिक्षकों की भारी मात्रा में कमी हैै। प्रदेश सरकार ने बीएड, टीईटी पास अभ्यर्थियों की कुछ उपेक्षा की गई। कहा कि आरटीई एक्ट 2009 के अनुपालन में प्रदेश में रिक्त पदों को यथाशीघ्र बीएड, टीईटी अभ्यर्थियों से भरा जाए। अगर ऐसा होता है तो वर्ष 2017 में होने वाले विधान सभी चुनाव में अभ्यर्थी हर स्तर पर सहयोग करें। विधायक रमेश दूबे ने कहा कि अभ्यर्थियों को आश्वासन देते हुए कहा कि इस मामले को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव, प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव और शिक्षामंत्री के समक्ष भी रखा जाएगा। मांगों को पूर्ण कराने के लिए हर संभव मदद की जाएगी। मांगपत्र देने में जनेश्वर पाठक, कृष्णा शुक्ला, प्रशांत सिंह, सत्यदेव, रमेश           कुमार, विमलेश धर द्विवेदी, अनिल कुमार, बिमलेश धर द्विवेदी आदि मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook