Breaking Posts

Top Post Ad

पदोन्नति के लिए काउंस¨लग तिथि घोषित करें बीएसए

गोंडा: विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक ¨सचाई विभाग डाक बंगले में हुई। इसमें अंतरजनपदीय स्थानांतरण के बाद रिक्त हुए पदों पर मनोनयन किया गया। पदाधिकारियों ने प्रमोशन के लिए तारीख निश्चित करने की मांग उठाई।

जिलाध्यक्ष अनूप ¨सह ने कहा कि बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा प्राइमरी के प्रधानाध्यापक व जूनियर के सहायक अध्यापकों के प्रमोशन के लिए वरिष्ठता सूची का गलत प्रकाशन किया गया है। उन्होंने कहा कि इसमें कनिष्ठ को वरिष्ठ बना दिया गया। इसके विरूद्ध आंदोलन करने की रणनीति बनाई गई। शिक्षकों ने ठंड में स्कूल समय को बढ़ाकर 10 से 3 बजे के बीच करने की मांग की। इस पर मंडल अध्यक्ष आजाद बेग ने कहा कि बीएसए से बात किया जाएगा तथा को शासन को पत्र भेजकर छात्रों व शिक्षकों की समस्या से अवगत कराने की बात कही। उन्होंने संगठन के लोगों से पूरे मन से कार्य करने की अपील किया और कहा ऐसे किसी शिक्षक पर कार्रवाई होने पर एसोसिएशन पूरी मदद करेगा। वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभय गिरी ने प्रमोशन में लापरवाही करने पर आक्रोश व्यक्त करते हुए काउंस¨लग तिथि घोषित करने की मांग उठाई। इसका सभी ने समर्थन किया। टीईटी मोर्चा के संरक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने 11 दिसंबर को मोर्चा व एसोसिएशन की संयुक्त कार्यसमिति गठित करने की बात कही।
इन्हें मिली कार्यसमिति में जगह
सुशील कुमार को कोषाध्यक्ष, शान मोहम्मद को मंत्री, संदीप कुमार यादव का प्रवक्ता तथा मीडिया प्रभारी के पद पर राम प्रकाश मिश्र व रहमत अली का मनोनयन किया गया। इसी में ब्लाक स्तर पर कमेटी का विस्तार किया गया। इसमें परसपुर, छपिया, मनकापुर में अध्यक्ष व कोषाध्यक्ष पदों पर चयन किया गया। वहीं पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज पांडेय को प्रदेश कार्यसमिति में सदस्य बनाने के लिए प्रस्ताव भेजा गया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook