Breaking Posts

Top Post Ad

22 फ़रवरी की सुनवाई के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता श्री रुपिंदर सिंह सूरी हायर : निर्भय सिंह

72825 परिवार के अंग अध्यापक साथियों : हर्ष के साथ आपको सूचित कर रहा हूँ कि 22 फ़रवरी की पूरे दिन चलने वाली सुनवाई के लिए हमारी टीम ने सुप्रीम कोर्ट बार एसोशिएशन के वर्तमान अध्यक्ष और वरिष्ठ अधिवक्ता श्री रुपिंदर सिंह सूरी को भी हायर कर लिया है।
आज टीम के साथी श्री पूर्णेश शुक्ला जी ने श्री सूरी को टोकन मनी और फ़ाइल सौंपी साथ ही aor के माध्यम से 30 मिनट की ब्रीफिंग भी की,ताकि श्री सूरी केस के इतिहास से वाकिफ हो सकें।मुख्य 2 घण्टे की ब्रीफिंग 21 फरवरी को होगी।
इस प्रकार हमारी टीम अब श्री अमरेंद्र शरण , श्री रुपिंदर सिंह सूरी और श्रीमती मीनाक्षी लेखी के साथ 22 फ़रवरी को सुप्रीम कोर्ट में प्रभावी पैरवी करेगी।
इन तीनो वकीलों के लिए हमारा बजट 4लाख 50 हजार प्रति डेट है।
मित्रों हमारे विरोधीयों ने टॉप 10 के समस्त वकील हायर कर लिए है। जिनमे कपिल सिब्बल हरीश साल्वे के के वेणुगोपाल ,गोपाल सुब्रमण्यम, पी पी राव, अभिषेक मनु सिंघवी ,सलमान खुर्शीद पराग त्रिपाठी आदि शामिल हैं।वहीँ टॉप 25 सीनियरो हरिन रावल राजिव धवन ,सुधीर चन्द्र, जयंत मेहता ,श्याम दीवान ,राजू रामचन्द्रन आदि हमारे विपक्ष में खड़े हैं।
कुछ अत्यंत बड़े नाम खाली तो हैँ लेकिन उनकी फीस इतनी ज्यादा हैं कि उन्हें हायर नही किया जा सकता है जैसे फली नरीमन और राम जेठमलानी आदि। अनिल दीवान और सोली सोराबजी की उम्र इतनी ज्यादा है कि ऐन सुनवाई के दिन कोर्ट आने से मना कर देते हैं।
सुप्रीम कोर्ट बार एशोसिएशन अध्यक्ष एक लब्ध प्रतिष्ठित और काबिल अधिवक्ता होता है ,जिसकी समस्त न्यायाधीशों और अधिवक्ताओं में प्रतिष्ठा रहती है। श्री राम जेठमलानी , श्री पी पी राव आदि टॉप के अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट बार एसोशिएसन के अध्यक्ष पद को सुशोभित कर चुके हैं।

अभी 2015 में सुप्रीम कोर्ट बार एसोशिएशन के तत्कालीन अध्यक्ष श्री दुष्यंत दवे ने शिक्षा मित्र केस की राज्य सरकार की ओर से पैरवी करते हुए 07 दिसम्बर को है कोर्ट के शिक्षा मित्रों के आदेश पर स्टे लगवाने में प्रमुख भूमिका निभाई थी।

अतः हमारे अल्प संशाधनों में और व्यवहारिक रूप से हमने सुप्रीम कोर्ट बार एसोशिएसन के वर्तमान अध्यक्ष श्री रुपिंदर सिंह सूरी को हायर करना उचित समझा। श्री सूरी भारत की सबसे बड़ी लॉ फर्म में से एक सूरी लॉ कम्पनी के मालिक भी हैं।

हमारे अधिवक्ता 22 फरवरी को पुरे समय कोर्ट रूम में रहेंगे और भौतिक रूप से रहेंगे।

सभी सक्रिय साथियों , जिला अध्यक्षों , ब्लॉक अध्यक्षों से ससमय सहयोग की अपेक्षा है।

आपका साथी

निर्भय सिंह

सहायक अध्यापक (अंतरिम आदेश से )

बाराबंकी जनपद 
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/2016/05/72825-todays-headlines_11.htmlImage may contain: 2 people, people sitting and indoor
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook