9 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट में टी ई टी व प्रशिक्षण की बैधता पर सुनवाई , चार दिन ही शेष : गाजी इमाम आला

9 जनवरी को मा सुप्रीम कोर्ट में टी ई टी व प्रशिक्षण की बैधता पर सुनवाई होनी है। आज 4 तारीख है समय शेष चार दिन ही बचा है। सभी जिला अध्यक्ष /ब्लाक अध्यक्ष न्यायिक शुल्क संगठन के खाते में जमा कर दे।
तथा बैंक रसीद को, महामंत्री पुनीत चौधरी जी के वाटसप पर और हमारे मोबाइल नंबर पर न्यायिक शुल्क का डिटेल का sms जरूर कर दें।
मित्रो आप लोग सुप्रीम कोर्ट में तो अच्छे अधिवक्ताओ से बहस चाहते हैं जो सही है। आप लोग सरकारी वकील भी मोस्ट सीनीयर चाहते हैं। और संगठन के दृारा खड़ा करने की बात करते हैं। आप लोगों के विचारों को जानने के बाद संगठन आप लोगों द्वारा दिए गए के बिचारों का सम्मान करते हुए उसपर पहल भी किया जाता है।
मित्रो सुप्रीम कोर्ट में मजबूती से तैयारी के लिए पैसा आवश्यक है। सभी पदाधिकारीयो से अपील है कम समय को ध्यान में रखते हुए। संगठन के खाते में या प्रदेश के बरिष्ठ पदाधिकारीयो से सम्पर्क कर न्यायिक शुल्क दो दिन में आवश्यक रूप से भेज दें।
आप लोगों के सहयोग से ही आज आप लोगों की जिंदगी में खुशहाली आयी है।और भविष्य में भी ये खुशीयाँ बनीं रहे।
➡ संगठन के सभी पदाधिकारी असमायोजित शिक्षा मित्र भाइयों बहनो के किसी भी प्रकरण पर तन, मन, धन से सहयोग करे। कही पर भी पीछे न रहे, मानदेय बृदि की लड़ाई मजबूती से चल रहा है। संगठन के पदाधिकारी व समायोजित शिक्षक अपना पुरा योगदान सुनिश्चित करे।
गाजी इमाम आला
प्रदेश अध्यक्ष
उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ।
संयुक्त समायोजित शिक्षक एसोसिएशन उ0 प्र0।
नोट :- इसे फेसबुक व वाटसप ग्रुपों पर शेयर जरूर करें।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week