Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक ने योगी से लगाई गुहार, मुझे बदमाशों से बचा लीजिए

शामली। प्राइमरी विद्यालय के अध्यापक से अज्ञात बदमाशों ने फोन करके दो लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है। साथ ही बदमाशों ने रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कांधला के गांव आल्दी निवासी बनारसी पुत्र दासाराम कैराना क्षेत्र के गांव ऊंचागाव के कन्या जूनियर हाइस्कूल में अध्यापक के पद कार्यरत हैं। प्रतिदिन अपने गांव से विद्यालय में शिक्षण कार्य करने के लिए जाते हैं। रविवार को शिक्षक विद्यालय अवकाश के बाद अपने घर जा रहे थे।

रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी

आरोप है कि इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी। अध्यापक का कहना है कि पहले तो वह मामले को हल्के मे ले रहे थे, लेकिन रविवार को फिर से आरोपी ने अध्यापक के मोबाइल पर फोन कर दो लाख रुपये की रंगदारी देने न देने पर हत्या करने की धमकी दी है। उसने पुलिस को सूचना देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दी है।

पुलिस को दी तहरीर

इससे अध्यापक व परिजनों में दहशत व्याप्त हो गई। रविवार शाम को अध्यापक सहित दर्जनों ग्रामीणों ने थाने जाकर थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह को तहरीर देते अज्ञात व्यक्ति की विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले को गंभीरता के साथ लेकर जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी ने कहा, जल्‍द होगी गिरफ्तारी


थाना प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। वहीं, पीड़ित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले की शिकायत कर बदमाशों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook