Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र के पति ने कर दी हेडमास्टर की पिटाई, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

प्राथमिक विद्यालय के हेड मास्टर को शिक्षामित्र की रिपोर्ट बीईओ को देना भारी पड़ गया। नाराज शिक्षामित्र के पति ने हेडमास्टर की जमकर पिटाई की।घटना उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के दुदही की है।
मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय बैकुंठपुर कोठी में शिक्षा मित्र के पति ने हेडमास्टर की स्कूल परिसर में ही पिटाई कर दी। हंगामे के चलते पढ़ाई बंद हो गई। हेडमास्टर ने बीईओ के अलावा विशुनपुरा थाने जाकर तहरीर दी.
बीएसए ने खंड शिक्षाधिकारी से मामले की जांचकर रिपोर्ट तलब की है। चर्चा है कि हेडमास्टर ने अपनी दैनिक रिपोर्ट में शिक्षामित्र के देर से स्कूल आने की बात कही थी, जिससे नाराज शिक्षामित्र के पति ने हेडमास्टर को पीट दिया।
दुदही ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय बैकुंठपुर कोठी के प्रधानाचार्य राजकुमार सिंह के अनुसार वरिष्ठ अफसरों ने निर्देश दे रखा है कि जो शिक्षामित्र स्कूल नहीं आ रहे हैं, या देर से आ रहे हैं उनकी सूचना एनपीआरसी समन्वयक के वॉटसएप के जरिए बीईओ को देनी है।
विद्यालय में तैनात शिक्षामित्र पूनम राय सुबह 9.15 बजे तक विद्यालय नहीं पहुंचीं, तो इसकी सूचना एनपीआरसी समन्वयक के वॉटसएप पर दी गई। कुछ देर बाद ही इसकी जानकारी होने पर शिक्षामित्र अपने पति के साथ विद्यालय में पहुंचीं और हेडमास्टर को गाली देने लगीं। उनके पति ने बच्चों के सामने ही प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी।
अन्य अध्यापकों ने बीच-बचाव कराकर मामला शांत कराया। इस बवाल के चलते स्कूल परिसर में अफरा तफरी मच गई। इस घटना से आहत शिक्षकों ने सुबह 10 बजे ही स्कूल बंद कर दिया और बीआरसी चले गए। प्रधानाचार्य ने शिक्षामित्र और उनके पति पर कार्रवाई के लिए बीईओ को पत्र दिया। इसके बाद विशुनपुरा थाने जाकर एसओ को तहरीर सौंपी।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook