Breaking Posts

Top Post Ad

15 अक्तूबर तक भुगतान, यूपी में होगी शिक्षकों और सिपाहियों की भर्ती : योगी आदित्यनाथ

बागपत। मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि सरकार किसान का दर्द समझती है। सहकारी और फेडरेशन की मिलों को 15 सितंबर जबकि निजी क्षेत्र की चीनी मिलों को 15 अक्तूबर तक गन्ने का बकाया भुगतान करना होगा। मनमानी करने वालों पर इसके बाद सरकार का डंडा चलेगा।
97 हजार शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया जल्द पूरी होगा। सिपाहियों की 42 हजार भर्ती के अलावा जनवरी में 50 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी। सरकार के पास नौकरी हैं, इसके लिए योग्य उम्मीदवार आगे आएं। सपा और बसपा के पाप के गड्ढों ने विकास को बाधित किया था। पिछले 16 माह के कार्यकाल में भाजपा ने प्रदेश को विकास का रास्ता दिखाया है।
बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कॉलेज में दिल्ली-सहारनपुर हाईवे के शिलान्यास समारोह में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और बसपा ने जातियों में बांटकर राजनीति की है। भाजपा विकास की राजनीति करती है। रमाला चीनी मिल का दोहरीकरण हो चुका है। बिजली के लिए कोजन प्लांट को मंजूरी मिल चुकी है। ईस्टर्न पेरिफेरल का निर्माण कराया गया। बागपत चीनी मिल के विस्तारीकरण पर भी मंथन किया जा रहा है। किसान गन्ने के अलावा सब्जी की खेती को भी बढ़ावा दें, दिल्ली नजदीक हैं, सड़कें अच्छी बन गई है। इसलिए सब्जी की खेती कर लाभ कमाएं, सहफसली खेती कर सकते हैं। मजाकिया लहजे में कहा कि गन्ना अधिक होने से कुछ लोगों को शुगर होनी शुरू हो गई है। शिक्षकों की 97 हजार, पुलिस की 42 हजार भर्ती के अलावा जनवरी में यूपी पुलिस में 50 हजार सिपाहियों की भर्ती होगी। योग्य उम्मीदवारों को नौकरी की कमी नहीं होने दी जाएगी। एशियन गेम के पदक विजेता खिलाड़ियों को जल्द ही लखनऊ में सम्मान किया जाएगा। खेलों और खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। सीएम ने सपा और बसपा पर कटाक्ष किए और कहा कि इन दलों ने प्रदेश का विकास नहीं किया।

No comments:

Post a Comment

Facebook