Breaking Posts

Top Post Ad

19 बैंकों में वैकेंसी से लेकर 17 हजार शिक्षकों की भर्ती तक, पढ़ें टॉप Job न्यूज

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज कल हर कोई सरकारी नौकरी या फिर एक बेहतरीन रोजगार पाने की तलाश में रहता है। उसके लिए हर तरह की कड़ी मेहनत करता है।
ऐसे में अगर आप ये सोच रहे हैं कि आपको एक अच्छी नौकरी कैसे मिलेगी तो हम आपको बताने वाले हैं अब तक की टॉप जॉब्स जिसके जरिए आप अपना करियर संवार सकते हैं।

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने बैक में सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी निकाली है। ये वैकेंसी 19 बैंको के लिए निकाली गई है। इन बैंकों में क्लर्क पद के लिए भर्ती की जाएगी। इस भर्ती के लिए एक परीक्षा ली जाएगी जो आईबीपीएस लेगा। इसके बाद 7275 पदों पर भर्ती की जाएगी।

मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी निकली है। ये वैकेंसी मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (एमपी पीईबी) में निकली है। ये भर्ती उच्च माध्यमिक शिक्षक के 17 हजार खाली पदों पर की जा रही है। इसके लिए आवेदन ऑनलाइन अधिकारिक वेबसाइट पर करना होगा।

विजया बैंक ने प्रोबेशनरी असिस्टेंट मैनेजर पदों के लिए भर्ती निकाली है। विजया बैंक ने ये भर्ती 330 पदों के लिए निकाली है। इसके लिए विजया बैंक की अधिकारिक वेबसाइट vijayabank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 12 सितंबर 2018 से शुरू हो गई है।
Navodayatimesबार्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) ने नौकरी के लिए वैकेंसी निकाली है। बीएसएफ में सब-इंस्पेक्टर (वर्क्स) के लिए भर्ती की जाएगी। ये भर्ती 103 पदों पर होनी है। इसके लिए आवेदन करने के लिए डाक द्वारा दिए गए पते पर अपनी जानकारी भेजनी है।

मध्य प्रदेश के प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (एमपी पीईबी) में वैकेंसी निकली है। ये भर्ती भोपाल में की जाएगी। भर्ती जिला ई-गवर्नेंस प्रबंधक, सहायक ई-गवर्नेंस प्रबंधक और और लेखापाल समेत 150 पदों पर की जाएगी। इसके लिए आखिरी तारीख 15 सितंबर 2018 दी गई है। इसके लिए आवेदन ऑनलाइन किए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Facebook