Breaking Posts

Top Post Ad

पुलिस ने पिलास लगाकर सपा नेता रजनीश मिश्र के उखाड़ लिए पैर के नाखून

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को काला झंडा दिखाने के आरोप में गिरफ्तार सपा नेता रजनीश मिश्र को थाने से लेकर जेल तक यातनाएं दी गई। थाने में सिपाही ने पिलास से लगाकर उनके दाहिने पैर के अंगूठे समेत दो अंगुलियों के नाखून उखाड़ लिए और अंगुलियों को प्लास से दबा दिया।
जेल से छूटकर आने के बाद शनिवार को एक प्रेस कान्फ्रेंस में उन्होंने थाने में पिटाई के घाव दिखाते हुए पुलिस की बर्बरता की कहानी बताई। उन्होंने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग नई दिल्ली, पुलिस महानिदेशक, प्रमुख सचिव गृह को शिकायती पत्र भेजकर घटना की जांचकर कार्रवाई की मांग की है।
मुलायम यूथ ब्रिगेड के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रजनीश मिश्र को पुलिस ने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ को काला झंडा दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्हें शुक्रवार की शाम जेल से रिहा किया गया। नगर के सिपाह स्थित एक होटल में रजनीश ने पीठ, गर्दन, हाथ, और पैर में चोट के निशान दिखाते हुए कहा कि उनका मेडिकल कराने के बाद पुलिस थाने ले आई और वहां बर्बरता से उनकी पिटाई की। लाठी और बूट से मारा गया और उनके पैर के अंगूठा व अंगुली के नाखून प्लास से उखाड़े गए। जेल में बंदी से पिटवाने की कोशिश की गई। वह भागते हुए जेलर के पास गए तो बंदी जेलर के पास पहुंच गया और उनके सामने भी उन्हें गालियां देता रहा। उनका आरोप है कि जेल में उनकी हत्या कराने योजना थी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में चरमराई कानून व्यवस्था, शिक्षक भर्ती में आदि जनविरोधी नीतियों के विरोध के लिए काला झंडा दिखा रहे थे। उनके साथ लालजी पटेल, विनोद शर्मा, राजकुमार यादव, गौतम यादव, राजबहादुर, कुंवर विकास, बृजेश यादव आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Facebook