Breaking Posts

Top Post Ad

1100 याचियों की सूची में चयन होने के बाद क्या कहते हैं हिमांशु राणा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कम शब्दों में ज्यादा बात कहना चाहता हूँ ।
आज 1100 याचियों की सूची जारी हुई है जिसमे मेरा चयन सुनिश्चित हुआ है परंतु मैं नहीं चाहता हूँ कि मुझे तब तक कोई बधाई दे जब तक आपसे किया हुआ वादा पूर्ण न कर लूँ ।
उसी ओर अग्रसर हूँ और अभी भी 15 फरवरी को लगी प्रशिक्षण वाली याचिका (slp 1621/2015 Himanshu Rana Vs State of Up and oths. etc) पर अपना 100 फीसदी कार्य कर रहा हूँ । आपकी दुआ और महादेव के आशीर्वाद का आकांक्षी हूँ
और आगे भी मेहनत में कमी नहीं छोड़ूंगा ।
कुछ लोग अपनी संकीर्ण सोच के साथ जी रहे हैं कि हिमांशु का हो गया अब आदि आदि आदि ,,,,, तो ध्यान रखें कि ये नियुक्ति स्थाई नहीं है और नौकरी 167 पर मिली है जो कि अभी माननीय उच्चत्तम न्यायालय में पेंडिंग हैं तो इस चीज़ को दिलो-दिमाग से निकाल दें । मैं अपने मिशन में आपका साथ हमेशा की तरह चाहता हूँ और बाकी टीईटी 2011 उत्तीर्ण मोर्चा मेरी ताकत है जिसमे समस्त साथी अपनी जिद पर हैं सपा सरकार के खिलाफ ठीक उसी भाँती "जब तक तोड़ेंगे नहीं तब तक छोड़ेंगे नहीं ।"
शेष विस्तार से कार्य करने के बाद ।
पूरी टीम दिल्ली में लगी हुई है कार्य करने में ।
हर हर महादेव
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा, उत्तरप्रदेश
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook