Breaking Posts

Top Post Ad

प्रदेश में‪ ‎DIOSऑफिस‬ और ‪‎BSAऑफिस‬ सबसे भ्रष्ट : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जैसा कि उत्तर प्रदेश के लोकायुक्त ने पहले ही रिपोर्ट दी है की प्रदेश में‪ ‎DIOSऑफिस‬ और ‪‎BSAऑफिस‬ सबसे भ्रष्ट हैं।। आजकल इन ऑफिस के बाबुओ और लेखा कार्यालय के बबुओ के नित नये भ्रष्टाचार के कारनामे उजागर हो रहे हैं। लखीमपुर हो या पीलीभीत, महोबा हो या गोरखपुर या up का कोई जिला इससे अछूता नही है।। 
पुराने समय से चली आ रही दलाली और घूँस का ये दुष्परिणाम है जिसे अब कृत संकल्पित होकर एकजुट होकर समाप्त करने का वक्त आ गया है। शिक्षको का खोया सम्मान पुनः वापस लाना है। अधिकारी हमे ऐसा प्रताड़ित करते है जैसे हम उनके बंधुआ मजदूर हों। हमसे 1श्रेणी निचले स्तर के बाबू ऑफिस में हमे आये दिन नीचा दिखाते है। आखिर क्यों?? हम खुद ही जिम्मेदार हैं इसके लिए क्यों कि हममे से ही कुछ लोग अपना व्यक्तिगत हित साधने के लिए मौन साध लेते हैं।।
अब जब हमने इस विभाग में 4साल अन्याय के विरुद्ध लड़कर विभाग में अपनी जगह बना ही ली है तो आइये इस नासूर को भी जड़ से मिटाना प्रारम्भ करें।
जिससे विभाग का कोई भी अधिकारी बाबू अपना कार्य करे और हम भी निर्विघ्न रूप से अपना शिक्षण कार्य करें। इसके लिये सहयोगात्मक से लेकर मर्यादात्मक उग्र भी होना पड़े तो हो लेकिन इस दशा और दिशा को आइये सुधारने हेतु अपना अपना सहयोग सुनिश्चित करे अन्यथा कल को हमारी सबसे बड़ी संख्या बल बिखर जाएगी और हमे कदम दर कदम ठोकर खाना पड़ेगा।।
धन्यवाद्।।
सुधेश पाण्डेय
टेट प्रकोष्ठ टीम लखीमपुर

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook