Breaking Posts

Top Post Ad

साइकिल रैली निकाल कर रहे बखान : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बहराइच : सूबे में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव-शहर जाकर चार साल के कामों की जानकारी लोगों को दे रहे हैं। साइकिल से पहुंचकर कार्यकर्ता बता रहे हैं कि पिछले चार साल में सपा ने जो काम किए हैं देश के अन्य राज्यों में इतना विकास नहीं हुआ है।
सड़कों का जाल बिछाया गया है। बेहतर स्वास्थ्य सेवा के लिए समाजवादी एंबुलेंस, अस्पतालों में निश्शुल्क उपचार, बिजली के लिए उत्पादन प्लांट, युवाओं के हाथों में रोजगार समेत विकास के अन्य कार्य सरकार ने किए हैं। चुनावी घोषणा पत्र में शिक्षामित्रों के समायोजन का वादा सरकार ने पूरा कर दिया है। समाज में गरीब तबके के लोगों को सुरक्षा देने के लिए समाजवादी पेंशन योजना व जिन लोगों के पास मकान नहीं थे, उन्हें समाजवादी लोहिया आवास योजना के तहत छत मुहैया कराई गई है। पदाधिकारी सरकार के किए हुए कामों का हवाला देकर फिर से सूबे की कमान 2017 में अखिलेश यादव को देने की अपील कर रहे हैं।
सपा कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान की अगुवाई में बशीरगंज स्थित यादव अखाड़े से साइकिल यात्रा निकाली गई। साइकिल यात्रा काजीपुरा, घंटाघर, पीपल चौराहा व शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए मटेरा विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना हुई। यात्रा में जग्गा पहलवान, राजेश यादव, नजीर अहमद, अशोक यादव, आमिर समेत अन्य शामिल रहे। सपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनरायन यादव की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर के डीएम चौराहा से साइकिल यात्रा निकाली। पार्टी की उपलब्धियों का गुणगान किया। पार्टी जिला महासचिव जफर उल्ला खां ने हरी झंडी दिखाई। साइकिल यात्रा में नदीमुलहक तन्नू, अनुराग ¨सह, राकिब शेख, सुनील दीक्षित, आलोक पांडेय, अंशू ¨सह, हनी सरदार, अमर पांडेय समेत अन्य मौजूद रहे। जिपं सभागार में संजय शेबू की अध्यक्षता में कार्यक्रम हुआ। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां बताई। कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री विकास पुरुष के रूप में हैं। सपा लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष प्रदीप वर्मा ने नानपारा के बितनिया, खैरा कला, सोहबतिया, नेवादा में साइकिल चलाकर पार्टी के कामों को बताया। सदर विधानसभा में राममूर्ति तिवारी के नेतृत्व में साइकिल रैली इमामगंज बख्शीपुरा से निकाली गई। सपा नेता राजेश त्रिपाठी ने महसी के पिपरा, किसानगंज, कायमपुर, गोलागंज, बौंडी, सिलौटा गांव में साइकिल चलाई और सरकार के किए कामों को बताया। साइकिल यात्रा में चौधरी वीरेंद्र वाल्मीकि, हर्षित त्रिपाठी, मयंक मिश्र, सतीश कश्यप, पंकज कश्यप मौजूद रहे। सपा छात्रसभा जिलाध्यक्ष नंदेश्वरनंद यादव ने सलारपुर, दरगाह, मानपुरवा, बख्शीपुरा, सलारगंज, हमजापुरा मुहल्ले में चौपाल लगाई और पार्टी के किए कार्यों की जानकारी लोगों को दी। कैसरगंज संवादसूत्र के अनुसार सपा प्रत्याशी व पूर्व विधायक राम तेज यादव के नेतृत्व में क्षेत्र के नासिरगंज, उपधी, बिसैंधा, खुर्मपुर, मतरेपुर, रानीगंज में साईकिल रैली निकाली गई। प्रदेश सरकार की उपलब्धियों एवं विकास कार्यों को बताया गया। इस दौरान प्रदीप यादव, नूर हुसैन, कुलदीप यादव, मनीष यादव, मनोज यादव, राकेश यादव, शकील नदवी, जगदीश यादव, आनंद यादव, रज्जब खां, बादल खां मौजूद रहे। नानपारा संवादसूत्र के अनुसार पूर्व विधायक शब्बीर अहमद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकाली। रैली कतर्निया बस अड्डा, राजा बाजार, सब्जी मंडी, इमामगंज चौराहा, गोयल तिराहा होते हुए गुजरी। साइकिल यात्रा में मुन्ना मारिया व अन्य शामिल रहे। बौंडी संवादसूत्र के अनुसार महसी प्रत्याशी डॉ. राजेश तिवारी ने तेजवापुर ब्लॉक मुख्यालय से ब्लॉक प्रमुख पेशकार राव के साथ बड़नापुर, तेजवापुर, गनियापुर, नहकटिया समेत अन्य गांवों में साइकिल चलाई। कोदही में रात्रि प्रवास किया।
Sponsored links :
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook