Breaking Posts

Top Post Ad

अलीगढ़ में मूल प्रमाण पत्र मिलने में देरी पर शिक्षामित्र धरने पर बैठे

ब्यूरो, अमर उजाला, अलीगढ़। शिक्षामित्रों ने मंगलवार को यहां बीएसए ऑफिस पर जाकर अपनी कई समस्याओं को उठाया। मूल प्रमाण पत्र देरी से मिलने पर कुछ देर के लिए शिक्षामित्र बीएसए ऑफिस परिसर में धरने पर भी बैठ गए, लेकिन बाद में इन शिक्षामित्रों ने अपना मांग पत्र सहायक वित्त एवं लेखाधिकारी को सौंपा।
15 अक्तूबर को होने वाली टीईटी की परीक्षा में शामिल होने के लिए काफी शिक्षामित्र मंगलवार को अपने मूल शैक्षिक प्रमाण पत्र लेने के लिए बीएसए ऑफिस गए। वहां जब काफी देर तक उन्हें मूल प्रमाण पत्र नहीं मिले तो यह शिक्षामित्र धरने पर बैठ गए। इसी दौरान वहां वहां सहायक वित्त एवं लेखाधिकारी बीबी पांडेय पहुंच गए।

इन शिक्षामित्रों ने उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मूल प्रमाण पत्र दिलाने की मांग की गई। साथ ही यह भी कहा गया है कि कुछ शिक्षामित्रों के मूल प्रमाण पत्र कार्यालय में हुई आगजनी में पूर्व में जल चुके हैं। इन्हें भी परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाए।

शिक्षामित्रों को उनकी मूल तैनाती स्थलों वाले विद्यालयों में फिर से तैनाती की जाए। असमायोजित शिक्षामित्रों को दीपावली के पर्व से पहले मानदेय दिलाने की मांग भी की गई। इस मौके पर आदर्श समायोजित शिक्षक-शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा, राजेंद्र कुमार शर्मा, अमित कुमार आदि थे।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook