Breaking Posts

Top Post Ad

लखनऊ लक्ष्मण मेला पार्क मैदान में अनशन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

साथियों ,, मौक़ा अहम बहुत है । लड़ाई कठिन है । वर्तमान समय में एकता की सर्वाधिक आवश्यकता है ।हमलोग लखनऊ लक्ष्मण मेला पार्क मैदान में अनशन पर डटे हुए हैं । क्या नौकरी सिर्फ मुट्ठी भर लोगों को ही करनी है ? आज तक जो कुछ भी मिला ,, संघर्ष और एकजुटता के बल पर ही मिला ।आज के समय में आपके साथ माँ उच्चतम न्यायालय का सकारात्मक आदेश भी है ।बिना संघर्ष के कुछ मिलने वाला नही है । घरों से निकलें और अपने साथियों का मनोबल बढायें ।
कोर्ट की लड़ाई तो चल ही रही है । ईश्वर ने चाहा तो अगली डेट पर सबकुछ सकारात्मक हो जाएगा । इस समय जब आपके सहयोग और समर्थन की आवश्यकता है ,, तो लोग घरों में बैठे हुए हैं । अभी काउंसिलिंग करवाना हो तो लगातार तीन-चार दिनों तक बिना रुके सभी लोग भाग-दौड़ करते रहेंगे ।परन्तु काउंसिलिंग को नियुक्ति पत्र में बदलने हेतु किये जा रहे संघर्ष में कोई योगदान नही देना चाहता ।अभी तक आप दूसरों के लिए लड़ रहे थे ,, जब अपने
लिए लड़ने की बारी आई तो ये उदासीनता क्यूँ ? हमारे पास अपने भविष्य की रूप-रेखा बनाने हेतु सिर्फ एक हफ्ते का समय शेष बचा है । अगर अब भी चूक गये तो नौकरी प्राप्त करने का सपना सिर्फ सपना बनके ही रह जाएगा । इस समय सभी को तन-मन-धन से सहयोग करने की आवश्यकता है । ये लड़ाई आप की है तो आप दूसरों के भरोसे क्यूँ हैं ? क्यूँ नही अपने लिए लड़ने वालों का सहयोग कर रहे हैं ? अनशन स्थल पर एक विकलांग भाई आजमगढ़ से तीन दिनों से आकर डटे हुए हैं । हमसभी को उनसे प्रेरणा लेने की आवश्यकता है ।

कोर्ट की सुनवाई के लिए पर्याप्त मात्रा में धन की आवश्यकता होगी ।अतः लड़ने वालो का तत्काल सहयोग करें । विरोधी सक्रीय हैं ,, जो तरह-तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगायेंगे ।
अतः उनसे सावधान रहें ।


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook