Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट ने 1100 पीडित याचियों को विशेष राहत प्रदान करते हुए औपबंधिक नियुक्ति का दिया आदेश - अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

मित्रों आप सभी के कागज और सहयोग राशि लगातार प्राप्त हो रही हैं, मैं और पूरी आरटीई एक्टिविस्ट टीम आपकी आभारी हैं जो आप सत्य का साथ देते हैं। मित्रों अधिकतर साथियों का एक ही प्रश्न होता हैं कि मैं अनकाउंसिल्ड हूँ क्या मैं याची बन सकता हूँ???
ऐसे प्रश्नों पर मेरा उत्तर हैं कि आप अवश्य याची बनें क्योंकि आपका हित प्रभावित हुआ हैं।
मित्रों आप सभी भली-भाँति परिचित हैं 7 दिसम्बर के आर्डर से...
सुप्रीम कोर्ट ने अपने सामने आने वाले 1100 पीडित याचियों को विशेष राहत प्रदान करते हुए औपबंधिक नियुक्ति का आदेश दिया...आप भी इस आदेश के अंतर्गत आ सकते अगर आपने जिनको हजारों रूपए का सहयोग किया वे आपको याची बनाते।
मित्रों अभी तक आप लोग लूटे गए जिन पर भी आपने भरोसा किया उन्होंने आपको ठगा ही हैं।
मित्रों आपको बिच्छु और मेढक की कहानी याद दिलाया हूँ..एक बार नदी के उस किनारे पर सूखा पड गया जिस किनारे पर बिच्छु रहता था,बिच्छु भूख से मरने लगा..मेढक ने दया दिखाते हुए बिच्छु को नदी के दूसरे किनारे पर छोड़ देने की हामी भरी किन्तु बिच्छु से वादा लिया कि वो उसे डंक नहीं मारेगा..किन्तु बिच्छु आदत से मजबूर....बीच नदी में बिच्छु ने मेढक को डंक मार दिया..और मेढक के साथ ही खुद भी डूब कर मर गया।
आज जो भ्रष्ट व्यक्ति प्रदेश भ्रमण करके लाखों की लूट कर रहा है याची बनाने के नाम पर...ये वही व्यक्ति हैं जिसने आपसे हर डेट के लिए लाखों वसूले हैं सीनियर वकील के नाम पर और डेट पर सीनियर खडा न करके आपके भरोसे को तोडा हैं .. आप लोग क्यूँ फिर से लुट रहे हो जबकि ये फिर से आपको लूटेगा।
एक बात गांठ बांध लो हो कि हमारी 11671/2014 याचिका में आइए के अतिरिक्त आप किसी भी माध्यम स 72825 में याची नहीं बन सकते, क्योंकि 11671/2014 एक NGO हरिजन महिला संस्थान की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में 72825 मामले में दाखिल है जिसमें हमने 2.72 लाख टेट पास को नौकरी की प्रेयर की हैं। कोई झूठ बोलकर शिक्षामित्र मामले में याची बना दे तो आपको लाभ मिलने वाला नहीं।
72825 व शिक्षामित्र केस दोनों अलग हैं।
तत्काल अपना आर्थिक सहयोग नीचे फोटो में दिए गए एकाउंट नंबर पर करके सहयोग की रसीद व अपने निम्नलिखित प्रपत्र को मेरी मेल आईडी arshadali2011@rediffmail.com पर भेजें -
* हाईस्कूल अंकपत्र की स्कैन कापी
* स्नातक तृतीय वर्ष अंकपत्र की स्कैन कापी
* बीएड अंकपत्र की स्कैन कापी
* टेट अंकपत्र की स्कैन कापी
* वोटर आईडी /आधार की स्कैन कापी।
मित्रों एक प्लेटफार्म दे रहा हूँ आप सबको,भरपूर उपयोग करे इसको।
अंतिम अवसर हैं मेरे साथ याची बनकर अपनी नियुक्ति सुनिश्चित करने का।
नोट- आप जब आप ठगे जाने के बाद मेरे पास याची बनने के लिए आऐंगे तो चाहे आप 1 लाख ₹ लेकर भी याची बनना चाहेंगे तब भी मैं आपको याची नहीं बनाऊँगा।
अतः सत्य को पहचाने और हमारे साथ आए।23 दिसम्बर को प्रदेश स्तरीय मीटिंग बारादरी पार्क निकट कैसरबाग लखनऊ में होगी ... मीटिंग में अपने कागज लेकर अवश्य आए..हम आपके समस्त प्रश्नों का उत्तर वहीं देंगे पूरी टीम के साथ।
ARSHAD ALI A/C NO- 0539000100254816
Bank-punjab national bank
Branch-indira market,barabanki
IFSC Code- PUNB0053900
ATM se Transfer k liye- 5126520261419993
Mob. No. -8737924810
सत्यमेव जयते सर्वदा।
आपका
अरशद अली
प्रदेश अध्यक्ष
टीईटी संघर्ष मोर्चा २०११


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook