Breaking Posts

Top Post Ad

बीएड व टीईटी धारकों ने भर्ती की उठाई आवाज : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

गणित व विज्ञान विषय की भर्ती होने के बाद बीएड व टीईटी धारकों ने कला वर्ग के विषयों की भी भर्ती किए जाने की आवाज उठाई। छात्रों ने बैठक कर सरकार तक आवाज पहुंचाने की रणनीति भी तैयार की है।

सोमवार को कस्बे के जवाहरनगर मोहल्ले में बीएड व टीईटी डिग्री धारकों ने बैठक आयोजित की।जिसमें कला विषयों की भर्ती को लेकर चर्चा की गई। छात्र राजेश कुमार ने बताया कि प्रदेश सरकार ने 29 हजार शिक्षकों की भर्ती करके गणित व विज्ञान विषय के छात्रों को रोजगार दे दिया,लेकिन कला वर्ग के छात्र अभी भी बेरोजगार घूम रहे हैं।
सुरेंद्र कुमार, आशीष राजपूत व ओमकार सिंह ने बताया कि संस्कृत, हिन्दी, अंग्रेजी, सामाजिक विषय समेत कई विषयों के शिक्षकों की भर्ती नहीं की है। इससे हजारों की तादाद में बीएड व टीईटी धारक बेरोजगार घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सरकार तक समस्या को पहुंचाया जाएगा।
इसके लिए पहले ज्ञापन दिया जाएगा।सुनवाई न होने पर सड़कों पर उतरकर संघर्ष भी किया जाएगा। अशोक कुमार, प्रेमा देवी, अनीता वर्मा, सुचेता सिंह, राजवीर सिंह यादव समेत कई लोग मौजूद रहे हैं।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook