Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्रो के समायोजन के लिए मा मुख्य मंत्री जी से मिलकर की मांग : गाजी इमाम आला

समायोजन के लिए हम पुरी तरह से कर रहे कार्य
असमायोजित शिक्षा मित्रो के समायोजन के लिए हम तथा असमायोजित शिक्षा मित्र लगभग 100 की संख्या में दिनांक 21/5/2016 को मा मुख्य मंत्री जी से मिलकर लिगल ओपिनियन व माँग पत्र देकर समायोजन की मांग
की! जिसपर मा मुख्य मंत्री जी ने सहमति जताई और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया गया! जिसपर समायोजन की कार्रवाई पर तेजी से काम शुरू हुआ और सचिव बेसिक शिक्षा परिषद से संगठन के माँग पत्र व मा मुख्य मंत्री जी दृारा दिये गये समायोजन के आदेश पर आख्या शासन को परिषद के दृारा देना है, संगठन के तरफ से संघ के संरक्षक /महामंत्री /कोषाध्यक्ष ने सचिव बेसिक शिक्षा परिषद से मिलकर आख्या भेजने के लिए बात की गई जिसपर परिषद सचिव महोदय मंगलवार तक आख्या भेजने के लिए कहे!
आज हमारे 14हजार के असमायोजित शिक्षा मित्र भाइयों बहनो को सभी गुमराह करने में लगे हुए हैं! तरह तरह की भ्रान्तियाँ फैलाई जा रही है और यह भ्रान्तियाँ कोई और नहीं स्वम् असमायोजित बन्धुओ के दृारा ही फैलाई जा रही है, और इस समय समायोजन की चिंता कम ओपिनियन बनवाने के लिए अधिवक्ताओ के फीस लगभग पाँच लाख रुपए की ज्यादा चिंता लगी हुई है,वह भी सभी असमायोजित बन्धुओ के दृारा ही लखनऊ मिटिंग में पैसा लेकर अधिवक्ताओ को दिए हैं जिसको हजारो लोगों की जानकारी है कि ओपिनियन कैसे बना है! लेकिन मित्रो सबसे ज्यादा पेट उनका दर्द हो रहा है जो असमायोजित शिक्षा मित्रो की इस समायोजन की लड़ाई में न तो कोई सहयोग किया नहीं हमारे संगठन से वे मतलब रखते हैं!और यह भी बता दें दिस ओपिनियन के लिए पैसा असमायोजित दिया है उसे बनवा कर और उसी पर आज कार्यवाही चल रही है और समायोजन कराने के लिए संगठन युद्ध स्तर पर लगा हुआ है! लेकिन ओडियो बाबा आप कुछ ज्यादा ही ओडियो जारी कर के शिक्षा मित्रो से ओपिनियन के नाम पर धन उगाही की बात कह रहे हैं तो मैं अब भी कह रहा हूँ कि लगभग पाँच लाख रुपए ओपिनियन बनवाने के लिए अधिवक्ताओ की फीस संगठन के निर्देश पर असमायोजित शिक्षा मित्रो का प्रतिनिधि लिया और फीस बहन कर ओपिनियन तैयार कराया जिसका हिसाब खुद आकर ले लेना! और ओपिनियन के लिए मात्र पांच सौ रुपये ही लिया गया है! वह भी सभी का योगदान नहीं है! लेकिन दुध के धुले बाबा जी थोड़ा हमारे प्रश्ननो का भी जवाब भी और हमारे ही तरह से हिसाब अगर आप की माँ न दुध पिलाया है तो शिक्षा मित्रो के सामने जिस तरह से हम हिसाब दे रहे हैं जिसका जिला वाईज हिसाब भी प्रस्तुत किया गया है और आगे भी कर सकते हैं!

▶ जरा आपना भी हिसाब सार्वजनिक करने का कष्ट करें!
▶ आप के इशारे पर सुप्रीम कोर्ट में समायोजन के लिए रिट दाखिल करने के नाम पर व कोर्ट से समायोजन की गारंटी दिया गया जिस केस को आप के वकील के दृारा लडा गया और पर असमायोजित शिक्षा मित्रो से एक हजार रुपये से पाँच हजार रुपए लिए गये क्या एक रिट डालने से ही सारे पैसे खर्च हो गए रिट डालने में पचास हजार रुपये या एक लाख रुपये ही लगता है और आप के वकील की एक लाख रुपये फीस क्या इसी रिट को दिखा कर सारे पैसे को डकार गये जरा अब भी हिम्मत बची हुई है तो असमायोजित से लिये गये आय ब्यय को सार्वजनिक करे!
▶ दूसरा सुप्रीम कोर्ट में शाल्वे जी के नाम पर लगभग आप के द्वारा चालीस लाख रुपए उस समय असहाय के स्थिति में रहे शिक्षा मित्रो से पैसा आप के द्वारा लिया गया और शाल्वे जी बिदेश थे सुप्रीम कोर्ट में नहीं खड़े हो सके तो आप बता सकते हैं इन शिक्षा मित्रो का पैसा कहाँ रख दिये जिसका अभी तक पता नहीं चला और न ही आप के द्वारा अबतक इस पैसे को शिक्षा मित्रो के सामने सार्वजनिक ही कर सके!अगर जरा भी नैतिकता है तो सार्वजनिक करे!
▶ मित्रो यह सब लिखना नहीं चाहते थे लेकिन कुछ मुर्खो के वजह से लिखना पड़ा!

▶ असमायोजित शिक्षा मित्र भाइयों बहनो आप के साथ संगठन हर स्तर पर समायोजन कराने के लिए लड़ाई लड रहा है और समायोजन की लड़ाई पर जीत दर्ज होगा!समायोजन पर मा मुख्य मंत्री जी के दृारा 21/5/16 को लिखित आदेश दिया गया था जिसपर कार्यवाही परिषद इलाहाबाद तक पहुंच गई है और एक दो दिन में शासन को भी प्राप्त हो जाएगा मा मुख्य मंत्री जी के कार्यलय से पुनः रिमांडर दिनांक 4/6/16 को सचिव बेसिक शिक्षा को आदेशित किया गया है यह भी आज परिषद को चली गई है! जिसकी प्रति फेसबुक पर टैग है, मित्रो आप के समायोजन के लिए हम पुरी तरह से कार्य को कर रहे हैं! ---- गाजी इमाम आला

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook