Breaking Posts

Top Post Ad

UPPSC: साढ़े तीन माह बीते, नहीं आई पीसीएस जे मेन्स की मार्कशीट,11 माह बाद एपीओ मेन्स का परिणाम नहीं

इलाहाबाद : लोक सेवा आयोग की उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज जूनियर डिविजन मुख्य परीक्षा 2015 (पीसीएस जे मेन्स) का कटऑफ और मार्कशीट अभी तक जारी नहीं की गई। यह स्थिति तब है जबकि इस भर्ती का अंतिम परिणाम साढ़े तीन माह पहले ही घोषित किया जा चुका है।
मुख्य परीक्षा में शामिल परीक्षार्थियों को कटऑफ और मार्कशीट का बेसब्री से इंतजार है। परीक्षार्थियों का कहना है कि आयोग द्वारा सूचना के अधिकार अधिनियम के तहत भी इस बारे में जानकारी नहीं दी जा रही है। आयोग में संपर्क करने वाले परीक्षार्थियों को यह भी नहीं बताया जा रहा है कि मार्कशीट और कटऑफ अंक कब घोषित किया जाएगा।

यह भर्ती सिविल जज के 197 पदों के लिए हुई थी। 195 पदों के लिए चयन कर आयोग ने पांच अगस्त 2016 को इसका अंतिम परिणाम घोषित किया था। लखनऊ की अंशु शुक्ला ने परीक्षा में पहला स्थान प्राप्त किया था। पीसीएस जे मेन्स 2015 का इंटरव्यू देने वाले 605 अभ्यर्थियों के साथ ही मुख्य परीक्षा में शामिल सभी अभ्यर्थियों को कटऑफ और मार्कशीट का बेसब्री से इंतजार है।
11 माह बाद एपीओ मेन्स का परिणाम नहीं
इलाहाबाद। लोक सेवा आयोग की सहायक अभियोजन अधिकारी मुख्य परीक्षा 2015 (एपीओ मेन्स) का परिणाम 11 माह बाद भी घोषित नहीं किया जा सका। एपीओ मेन्स 2015 परीक्षा 27 एवं 28 दिसंबर 2015 को इलाहाबाद और लखनऊ में हुई थी। 7574 पंजीकृत अभ्यर्थियों से 7194 परीक्षा में शामिल हुए थे।
‘आयोग में परीक्षा और परिणाम को लेकर फिर वही स्थिति हो गई है, जो पूर्व अध्यक्ष अनिल यादव के कार्यकाल में थी। परिणाम को बेवजह लटकाया तो जा ही रहा है प्रतियोगियों को आयोग से कोई संतोषजनक जवाब भी नहीं दिया जाता है।
अवनीश पांडेय, प्रतियोगी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook