Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीमकोर्ट अपडेट शिक्षामित्र लीडर जितेंद्र शाही की कलम से, जानिए क्या कुछ खास हुआ कोर्ट में

मित्रों जैसा कि आप अवगत हैं कि आज माननीय सुप्रीम कोर्ट में, कोर्ट नंबर 4 में आइटम नंबर 2 पर अपने समायोजन एवं 72825 मैटर की सुनवाई होना थी। जिसमें मान्नीय जस्टिस महोदयों द्वारा बिना सुनवाई किए अगली तारीख 22 फरवरी 2017 लगा दी।
और कहा कि 7 दिसंबर के पिछले आर्डर को फॉलो किया जाएगा। अर्थात स्टे बरकरार रहेगा।
चूँकि आज ही सारे केस एक साथ इकट्ठा थे इसलिए सुना जाना मुश्किल था। अब 23 नवंबर को भी कोई सुनवाई नहीं होगी। इसलिए अब आप सभी लोग 22 फरवरी 2017 की सुनवाई की तैयारी करें। साथ ही कोर्ट में 72825 मैटर के वकीलों द्वारा टीईटी प्रमाण पत्र की वैधता के बारे में अनुरोध किया, तो इस पर जज महोदय ने जरूर टिप्पणी करते हुए कहा कि यदि किसी की वैधता खत्म हो रही है तो वह 22 फरवरी तक प्रेयर करें। हम उसकी वैधता बढ़ाने पर विचार करेंगे।
इसी के साथ कोर्ट ने यह भी दोहराया कि अब कोई भी अंतरिम राहत नहीं दी जाएगी।
मित्रों आज माननीय कोर्ट में हमारी तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी जी, वरिष्ठ अधिवक्ता सलमान खुर्शीद जी कोर्ट में समय पर नहीं पहुंच पाए।
लेकिन हमारी तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता पी एन मिश्रा जी,
वरिष्ठ अधिवक्ता जयदीप गुप्ता जी,
वरिष्ठ अधिवक्ता के एल जनजानी जी,
व अधिवक्ता सोवन मिश्रा जी,
अधिवक्ता ज्योति कुमार शुक्ला जी,
अधिवक्ता सुश्री चारू माथुर जी कोर्ट में मौजूद थे।
साथ ही हमारे संगठन की तरफ से हमारे साथ पश्चिम प्रभारी व प्रांतीय उपाध्यक्ष सौरभ चौधरी जी, दुष्यंत गुरु जी सतीश नागर जी, रविंद्र नागर जी, अनिल भाटी जी, महेश यादव जी, सर्वेश शर्मा जी सहित अन्य तमाम साथी लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।
एक बार फिर आप सभी से निवेदन किया जाता है कि आने वाली 22 फरवरी 2017 की तारीख के लिए संगठन का भरपूर सहयोग करें और संघर्ष शल्क की राशि केवल संगठन के खाते में ही डालें।

इसी के साथ....
जय शिक्षक...
जय शिक्षा मित्र....

आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,

लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook