UPTET SHIKSHAMITRA NEWS: शिक्षामित्रों व टीईटी अभ्यर्थियों का तनाव बढ़ा

मऊ : शिक्षा मित्रों व टीइटी अभ्यर्थियों के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसला सुनाने की घड़ी जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, दोनों ही पक्षों से जुड़े अभ्यर्थियों व उनके परिजनों का तनाव बढ़ता जा रहा है।
फैसले को लेकर सोशल मीडिया और व्हाट्सएप पर आ रही अटकलें और अफवाहें अभ्यर्थियों की बेचैनी को और बढ़ा रही हैं। मामले से सीधे तौर पर जुड़े अभ्यर्थियों ने बकायदा मंदिरों में मत्था टेकना भी शुरू कर दिया है।
सुप्रीम कोर्ट में दायर मामले में पक्षकार व टीईटी संघर्ष मोर्चा से जुड़े अर¨वद चौधरी ने बताया कि 72825 शिक्षकों की नियुक्ति के मामले में किए गए अन्याय व शिक्षा मित्रों का समायोजन रद होने के बाद दोनों मामले सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन हैं। इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट में फैसला भी सुरक्षित कर लिया गया है। तीन जुलाई से सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई नियमित होने के बाद फैसला कभी भी सुनाया जा सकता है। उधर, मामले से जुड़े नेताओं ने फैसले को लेकर अपनी-अपनी राय रखनी शुरू कर दी है। इसे सोशल मीडिया पर बहुप्रचारित भी किया जा रहा है। कोई विशेष सूत्रों के हवाले से फैसले से जुड़े अहम ¨बदुओं को भी लिख रहा है। एक अन्य अभ्यर्थी प्रमिला बिसेन ने बताया कि सोशल मीडिया पर जो कुछ भी लिख कर आ रहा है, वह सिर्फ कयास ही है। इससे लोगों को परेशान नहीं होना चाहिए। फैसला लिखने वाले आम लोग नहीं बल्कि जिनके न्याय पर पूरे भारत को भरोसा है ऐसे विद्वान न्यायाधीश कर रहे हैं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

ख़बरें अब तक

Breaking News This week