शाहजहांपुर : नाबालिग छात्रा को शिक्षक ने प्यार में फंसाया, शादी की जिद पर धरने पर बैठी

शाहजहांपुर। प्यार मे धोखा खाने के बाद एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और धमकी देकर शादी करने का दबाव बनाने लगी।
इससे प्रेमी गुस्से में आ गया और प्रेमिका के साथ मारपीट की जिससे उसका सिर फट गया। काफी खून बह जाने के बाद भी प्रेमिका अपने घर जाने को राजी नहीं है। वह तीन दिन से प्रेमी के घर के बाहर बैठी हुई है। मामला बंडा थाना क्षेत्र के मानपुर गांव का है।

ये है पूरा मामला
दरअसल 23 वर्षीय पप्पू 18 वर्षीय 10वीं की छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर जाता था। दोनों एक ही गांव और बिरादरी के हैं। ट्यूशन के दौरान ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। पीड़िता के मुताबिक कि वह बहुत गरीब है उसके पिता मजदूरी करते हैं, जबकि पप्पू एक समृद्ध परिवार से ताल्लुक रखता है। पीड़िता ने बताया कि प्रेमी पप्पू ने उसके साथ जीने मरने की कसमें खाईं और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। ये पूरा प्रकरण करीब एक साल से चल रहा है।

पीड़िता का कहना है कि कुछ दिन पहले पप्पू ने ट्यूशन पढ़ाना छोड़ दिया तो उसे शक हुआ। जब उसने प्रेमी से शादी करने की बात कही तो वह शादी करने से इंकार करने लगा। इसके बाद वह प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी के लिए जिद करने लगी। लेकिन प्रेमी ने उसे अपने घर से निकाल दिया। वह तीन दिन से अपने घर नहीं गई है। उसका कहना है कि उसे शादी पप्पू से ही करनी है। लेकिन आज जब उसने फिर शादी के लिए कहा तो प्रेमी पप्पू और उसकी बहनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की जिससे उसका सिर फट गया। उसका कहना है कि अगर शादी नही हुई तो वह उसके दरवाजे पर अपनी जान दे देगी। प्रेमिका का सिर फटने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी प्रेमी व उसके घर वाले फरार हो गए। वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि इस मामले में पुलिस भी उसकी कोई मदद नहीं कर रही है।


वहीं बंडा एसओ आशुतोष रघुवंशी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में है। पड़िता ने तहरीर देकर शादी कराए जाने की बात कही है। लेकिन अभी वह 18 साल की नहीं हुई है इसलिए पुलिस शादी नहीं करा सकती है। उनका कहना है कि हम मुकदमा दर्ज करने को राजी हैं लेकिन पीङिता मुकदमा दर्ज कराने नहीं आ रही है। वह अभी भी लड़के के घर के बाहर बैठी हुई है और लड़के के घर वाले घर छोड़कर कहीं चले गए हैं। अगर लड़के खिलाफ वह मुकदमा दर्ज कराती है तो हम आगे की कार्रवाई जरूर करेंगे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week