Breaking Posts

Top Post Ad

68500 शिक्षक भर्ती मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा

लखनऊ. 68500 शिक्षक भर्ती मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। कांग्रेस ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि बीटीसी अभ्यर्थियों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन पर पुलिस द्वारा बर्बर लाठीचार्ज किया गया यह योगी सरकार की युवा एवं बेरोजगार विरोधी नीतियों को उजागर करता है।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर ने कहा कि जिस तरह से बर्बर लाठीचार्ज से महिला अभ्यर्थियों के सिर पर लाठियां भांजी गयी तमाम अभ्यर्थी बेहोश हो गये और तमाम अभ्यर्थियों को गंभीर चोटें आयी हैं कांग्रेस पार्टी इसकी कठोर शब्दों में निन्दा करती है और इस बर्बर लाठीचार्ज के दाषियों के विरूद्ध तुरन्त कार्यवाही करने की मांग करती है।

प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार पूर्ववर्ती सरकारों पर नौकरियों में धांधली के आरोप लगाती रही है और कहती थी कि सारी भर्तियों में भ्रष्टाचार के चलते मा0 न्यायालय को दखल देना पड़ता था और आज भारतीय जनता पार्टी के डेढ़ वर्ष के शासन में एक तरफ जहां युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है वहीं शिक्षा मित्रों की लगभग 12हजार भर्तियों को निरस्त कर दिया गया। इतना ही नहीं आज तक कोई भी भर्ती योगी सरकार करने में सफल नहीं हुई है। जीशान हैदर ने कहा कि मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ जी आज इस प्रदेश के लाखों बेरोजगार युवा बहुत आशा भरी निगाहों से आपकी तरफ देख रहे हैं कहीं आपका भी दावा आपके आदर्श व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक साल में दो करोड़ रोजगार देने के वादे और बाद में रोजगार के नाम पर पकौड़ा बेंचने को भी रोजगार देने की श्रेणी में रखकर जुमला साबित करने की तो नहीं है।


प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि इस देश और प्रदेश का नौजवान बहुत ही जागरूक है और वह अब भारतीय जनता पार्टी के झांसे में नहीं आने वाला है अगर युवाओं ने भाजपा को सत्ता की चाबी सौंपी है तो वह दिन दूर नहीं जब वह सत्ता की चाबी छीन भी लेगा। उन्होने कहा कि प्रसिद्ध शायर राहत इन्दौरी साहब का एक शेर आज की योगी सरकार के घमण्ड पर पूरी तरह फिट बैठता है- ‘‘जो आज साहिबे मसनद हैं कल नहीं होंगे, किरायेदार हैं जाती मकान थोड़ी है’’।।

No comments:

Post a Comment

Facebook