Breaking Posts

Top Post Ad

दो नंबर से नहीं हुआ टीईटी में सिलेक्शन, छात्रा ने की आत्महत्या

लखनऊ. टीईटी एग्जाम क्लियर नहीं कर पाने से दुखी होकर एक युवती ने गुरुवार को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह कई दिनों से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। उसमें लिखा है कि टीईटी एग्जाम में दो नंबर से सिलेक्शन रुक जाने के कारण उसने यह कदम उठाया है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, कृष्णा नगर के मानसनगर निवासी अमरनाथ मिश्रा बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। वे पत्नी और बेटे के साथ कानपुर में रिश्तेदार के घर गए हुए थे। उनकी बेटी तृप्ति (27) और बहू रीना घर पर ही थे। रीना ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दोनों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद तृप्ति घर की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में सोने के लिए चली गई। सुबह जब वह काफी देर तक नीचे नहीं आई, तो उसे उठाने के लिए रीना ऊपर गई। दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से उसने कमरे की खिड़की से झांका तो तृप्ति का शव पंखे से दुपट्टे के सहारे लटका हुआ था। रीना ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा। मौके से मिला सुसाइड नोट प्रभारी कृष्णानगर ने बताया कि मौके से तृप्ति के हाथ से लिखा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसने इस नोट में टीईटी की लिखित परीक्षा पास नहीं कर पाने के चलते खुदकुशी करने का जिक्र किया है। इसके साथ ही उसने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है। पुलिस सुसाइड नोट के सत्यता की जांच कर रही है। परिजनों के मुताबिक, परीक्षा में 105 नंबर लाने वाले छात्रों का चयन हुआ। तृप्ति के 103 अंक ही आए थे। हालांकि घर में सभी लोगों ने उसे अगले साल एग्जाम देने के लिए भी समझाया था।



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook