जूनियर हाई स्कूलों के लिए 19 ने कराई काउंसिलिंग : बेसिक शिक्षा अधिकारी

उन्नाव, जागरण संवाददाता : जूनियर हाई स्कूलों में 29 हजार पदों के सापेक्ष सोमवार को बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में विज्ञान व गणित के अभ्यर्थियों की सातवीं काउंसि¨लग हुई। जिसमें जनपद में जूनियर हाई स्कूलों के 520 पदों के सापेक्ष 21 पद रिक्त रह गए थे। जिसके लिए विभाग ने सातवीं काउंसि¨लग के लिए रिक्त पदों से 10 गुना यानी कुल 210 अभ्यर्थियों को काउंसि¨लग के लिए बुलाया था। जिसमें 19 अभ्यर्थियों ने बीएसए कार्यालय पहुंच कर काउंसि¨लग कराई है।
बेसिक शिक्षा अधिकारी डा. मुकेश कुमार ¨सह ने बताया कि जूनियर हाई स्कूलों के लिए जनपद में 520 पदों के सापेक्ष इसके पूर्व में 6 काउंसि¨लग हो चुकी हैं। उन्होंने बताया कि सातवीं काउंसि¨लग में पूर्व की काउंसि¨लग में छूट गए लोगों को भी बुलाया गया था जिसमें से शाम लगभग पांच बजे तक कुल 19 लोगों ने काउंसि¨लग कराई है। काउंसि¨लग में कई खंड शिक्षाधिकारियों को लगाया गया था। खंड शिक्षा अधिकारी मुख्यालय राजेश ¨सह ने अपनी देख रेख में काउंसिलिंग कराई।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

No comments :

Post a Comment

Breaking News This week