Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी और 72,825 की ओर से याची बनने में है काफी फर्क: शिक्षामित्र केस में मुद्दा योग्यता बनाम अयोग्यता : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बीटीसी की ओर से याची बनना और 72,825 में याची बनने में काफी फर्क हैं। भले ही दोनों मुद्दे साथ सुने जा रहे हैं लेकिन तकनीकी रूप से दोनों मुद्दे अलग हैं। सिविल अपील में मुद्दा 2 विज्ञापनों की लड़ाई का है जबकि शिक्षा मित्र केस में मुद्दा योग्यता बनाम अयोग्यता का है।

यदि अयोग्य को किसी भी प्रकार की दया दी जाती है तब योग्य के साथ अन्याय होगा। कोर्ट में बीटीसी की ओर से अधिक से अधिक याची बनाने के कई कारण हैं जो कि निम्नवत हैं :
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/1) कोर्ट को बीटीसी + टीईटी की वास्तविक संख्या से अवगत कराया जा सके।
2) जब अयोग्य शिक्षा मित्र केवल संख्या बल के आधार पर दया की मांग कर सकते हैं तो योग्य बीटीसी प्रशिक्षित क्यों नहीं।
3) सरकार के झूठ 'टीईटी + बीटीसी उत्तीर्ण मौजूद नहीं हैं' की पोल खुलेगी।
4) कोर्ट को पता चलेगा कि शिक्षा मित्र समायोजन से बीटीसी के हित प्रभावित हो रहे हैं जिस कारण बीटीसी वाले इतनी बड़ी संख्या में कोर्ट पहुचे।

अतः अधिक से अधिक संख्या में Mohd Arshad भाई के नेतृत्व में बीटीसी की ओर से याची बनें। याची बनने हेतु निम्न लिंक पर जाकर आवेदन पत्र भरें :

http://goo.gl/forms/oF7QbHKWNw
अथवा
http://btctwa.org/

नोट : याची बनने के इच्छुक लोगों से उक्त आवेदन पत्र के आधार पर संपर्क किया जाएगा तथा आवश्यक डोक्युमेंट आदि से अवगत कराया जाएगा।
 —  with Mohd Arshad, अंशुमन श्रीवास्तव क्रांतिकारी,Pankaj Tripathi, बीटीसी कऱमठ युवक, Piyush Dwivedi, Ambrish Tiwari, Btc Berojgar, बीटीसी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ, Vimal Mishra, अंकुर त्रिपाठी 'विमुक्त', Manish Srivastava, Apka Hitkari, Rajesh BTc and Shailendra Pratap Singh 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook