Breaking Posts

Top Post Ad

आज जो फैसला आया है उसके लिए पूरा प्रदेश जिम्मेदार - अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज का जो फैसला आया है उसके लिए पूरा प्रदेश जिम्मेदार हैं क्योंकि हम आर्थिक सहयोग के आभाव में सीनियर वकील नहीं कर पाए..जिसके संकेत मैंने कल ही आप सबको अपनी पोस्ट में दे दिया था.. मित्रों कलियुग हैं हमें न्याय पाने के लिए भी न्याय के मंदिर में ढेर सारा

चढावा वकील की फीस के रूप में चढाना पडता हैं, इस बार आप सबके उदासीन व्यवहार के कारण आप सबको चेतावनी के साथ हल्के झटके दिए हैं मा० कोर्ट ने..
अब भी समय हैं आप सब मेरा साथ दें आप सबकी नौकरी की जिम्मेदारी हमारी टीम की...
मित्रों मैंने अभी हार नहीं मानी हैं..हां काम करने के तरीके में बदलाव लाऊँगा..
आज एक ऐतिहासिक रास्ता सुप्रीम कोर्ट ने हमें दिखाया हैं उस पर आज से ही काम चालू कर दूंगा।
कोर्ट ने आज समस्त याचिका कर्ताओं को औपचारिक नियुक्ति का आदेश दिया हैं...अत: 105/90 व 105/90 से नीचे वाले समस्त साथियों से आग्रह हैं कि अविलंब अपनी डिटेल व नंबर कमेन्ट में डाले व अपने टेट मार्कशीट/हाईस्कूल प्रमाण पत्र व अंक पत्र/स्नातक तृतीय अंक पत्र व प्रमाण पत्र/ निवास प्रमाण पत्र मुझे arshadali2011@rediffmail.com पर अविलम्ब उपलब्ध कराए...मैं 104 सामान्य कला वर्ग से हूँ कि समस्त 105/90 व 105/90 से नीचे के साथी मेरे साथ सुप्रीम कोर्ट में याची बने और अपने हितों को सुनिश्चित करें ... ध्यान रखें यदि आप एक बार आप मेरे साथ याची बन गए तो कोर्ट आपको नौकरी 101% दिलाएगा... अत: उपरोक्त कार्यवाही तत्काल संपादित करें ....
अंतिम संघर्ष का बिगुल फूकूंगा मैं....क्या आप सब हो मेरे साथ????????
अरशद अली


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook