Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए, एबीएसए और एबीआरसी ने किया 93 स्कूलों का निरीक्षण , 48 शिक्षकों की वेतनवृद्धि पर लगाई रोक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शासन के निर्देश पर बीएसए, एबीएसए और एबीआरसी ने विकास खंड मैनपुरी के 93 परिषदीय विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अनुपस्थित और कार्यों के प्रति लापरवाही बरतने वाले शिक्षकों और कर्मचारियों सहित 48 की एक वेतनवृद्धि रोक दी। साथ ही सितंबर से अनुपस्थित चल रहे अनुदेशक की सेवा समाप्त कर दी।
बीएसए हरिकेश यादव को पूर्व माध्यमिक विद्यालय और प्राथमिक विद्यालय औडे़न्य पड़रिया का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्हें अनुपस्थित मिलने और लापरवाही बरतने वाले सात सहायक अध्यापक और एक परिचारक की एक वेतनवृद्धि रोक दी। बरनाहल के प्रभारी एबीएसए अशोक यादव ने प्रावि नगरिया देहात के एक शिक्षक की एक वेतनवृद्धि रोकी। वहीं एबीआरसी राकेश चतुर्वेदी को उप्रावि परौंख में अनुदेशक तीन सितंबर से अनुपस्थित मिले इस पर उनकी सेवा समाप्त कर दी गई। वहीं प्रावि नगला संतपुर, उप्रावि बुर्रा, प्रावि नगला मंडल प्रावि बुर्रा का निरीक्षण किया। इस पर उन्होेंने अनुपस्थित परिचारक सहित 13 शिक्षकाें की एक वेतनवृद्धि रोकी। एबीएसए बेवर जेपी पाल ने उप्रावि झिझांई, पूमावि मधुपुरी, प्रावि घिटौली, नगल मनू के सात शिक्षकों का एक वेतनवृद्धि रोक दिया। एबीएसए भारती शाक्य प्रावि डांडी, कन्या प्रावि दौलतपुर के निरीक्षण के दौरान तीन का वेतन रोक दिया।
एबीआरसी अरुण कुमार ने प्रावि धरमंगदपुर नगरिया और नगला सभा में निरीक्षण के दौरान दो की, एबीएसए असित यादव ने प्रावि कीरतपुर, सगौनी, जसवंतपुर, मकरंदपुर, नगला नया, पूर्व माध्यमिक विद्यालय जसवंतपुर के 12, प्रभारी एबीएसए रविंद्र प्रताप ने प्रावि भोजपुरा के चार और एबीएसए सर्वेश यादव ने प्रावि खटिकपुर के एक शिक्षक की एक वेतनवृद्धि रोक दी।
बीएसए हरिकेश यादव ने बताया कि उक्त विद्यालयों का आगामी माह में पुन: निरीक्षण किया जाएगा। अब स्थिति संतोषजनक न मिलने पर सेवा समाप्ति की कार्रवाई की जाएगी।
सितंबर से अनुपस्थित चल रहे अनुदेशक की सेवा की समाप्त
बीएसए, एबीएसए और एबीआरसी ने किया 93 स्कूलों का निरीक्षण
 http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook