Breaking Posts

Top Post Ad

चार प्रधानाध्यापक समेत सात शिक्षक निलंबित , शिक्षकों में मच गई खलबली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बेसिक शिक्षाधिकारी आनंद प्रकाश शर्मा ने चार प्रधानाध्यापक समेत सात शिक्षक और निलंबित कर दिए। संबंधित खंड शिक्षाधिकारियों की रिपोर्ट पर बीएसए ने ये कार्रवाई की है। दो दिन से हो रही निलंबन की कार्रवाई से बेसिक शिक्षकों में खलबली मच गई है।
बीएसए कार्यालय के अनुसार विकास खंड उसावां क्षेत्र के गांव खेड़ा जलालपुर के प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापक माला मिश्रा को आदेश की अवहेलना करने पर सस्पेंड किया गया है। इसी ब्लाक क्षेत्र के गांव बरेनियां प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक ब्रह्मदत्त शर्मा को बीईओ के निरीक्षण के समय गैर हाजिर मिलने और विद्यालय में कई अन्य कमियां पाए पर निलंबित किया गया। इसकी रिपोर्ट बीईओ शाहिद हुसैन ने बीएसए को दी थी।
इनके अलावा विकासखंड जगत क्षेत्र के गांव किसरुआ के प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापक नीता चौहान पर भी गाज गिरी है। उन पर विभागीय सूचनाएं न देने समेत कई आरोप हैं। उन्हें बीईओ जगत सोमनाथ विश्वकर्मा की रिपोर्ट पर निलंबित किया गया है। इस्लामनगर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक शाकिल अली को विभागीय आदेश की अवहेलना करने के साथ ही शासन की प्राथमिकता के कार्यों में लापरवाही बरतने और प्राथमिक विद्यालय तरैचा के सहायक अध्यापक मनोज कुमार को भी निलंबित किया गया है।
प्राथमिक विद्यालय रिसौली की शशिबाला और प्राथमिक विद्यालय दहगवां के रामदास को ड्रेस वितरण में अनियमितताएं बरतने पर सस्पेंड किया गया। बीते दिन तीन प्रधानाध्यापकों को कमिश्नर के आदेश पर ड्रेस वितरण में गड़बड़ी किए जाने पर सस्पेंड किया जा चुका है।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook