Breaking Posts

Top Post Ad

सरकार दे मोबाइल तब चालू हो एसएमएस प्रणाली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

गाजीपुर: प्राथमिक शिक्षक छात्रों की उपस्थिति की सूचना एसएमएस प्रणाली से दिये जाने का विरोध करेंगे। यदि प्रदेश सरकार को एसएमएस के जरिये उपस्थिति लेनी है तो पहले शिक्षकों को आधुनिक सुविधा वाला मोबाइल फोन के साथ उत्तम कोटि के नेटवर्क वाले दूरसंचार कंपनी का सीयूजी मोबाइल नंबर व उसके व्यय का खर्च भी वहन करने के लिए तैयार हो।

विशिष्ट बीटीसी शिक्षक एसोसिएशन की रविवार को आरटीआइ परिसर में हुई मासिक बैठक में यह निर्णय लिया गया।
बैठक में उच्च न्यायालय के निर्णय के क्रम में 2004 बैच के शिक्षकों को मानदेय भुगतान व जीपीएफ कटौती की अद्यतन स्थिति पर चर्चा की गई। 2004 बैच के शिक्षकों के बकाया मानदेय के भुगतान से संबधित मांग पत्र के साथ प्राचार्य जिला शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान से मिलकर ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया गया। टीईटी पास नवनियुक्त शिक्षकों को तत्काल वेतन भुगतान करने की मांग बीएसए से की गई।
बैठक में अनंत ¨सह, डा. दुर्गेश प्रताप ¨सह, प्रमोद उपाध्याय, संजय तिवारी, आनंद ¨सह, महेंद्र यादव, अवधेश यादव, राम विलास कुशवाहा, राम कुवर यादव मनीष ¨सह आदि मौजूद थे।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती गन्दे काम -->> Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook