Breaking Posts

Top Post Ad

कई जगह गलत जानकारी दे रहा एम शिक्षामित्र एप : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षकों को मोबाइल से स्कूलों में आने जाने के समय की हाजिरी देने के लिए शुरू किया गया एम शिक्षा मित्र एप कई जगहों पर गलत जानकारी दे रहा है।
गांव के उन्नत प्राइमरी स्कूल माली पुरा और शासकीय मिडिल स्कूल गांव के बीच डाबरी बस स्टैंड के पास मौजूद हैं।
लेकिन यहां के शिक्षक जब अपनी हाजिरी मोबाइल से देते हैं तो वे उनकी लोकेशन 500 मीटर दूर बताता है। कई शिक्षकों के मोबाइल पर मैसेज नहीं मिल रहे हैं। मंगलवार को शासकीय मिडिल स्कूल के शिक्षक कैलाश सिंह राजपूत ने मोबाइल से सुबह चैकइन किया। लेकिन जब शाम को वे चेकआउट करने लगे तो उन्हें आकस्मिक अवकाश पर दर्शा दिया, जबकि वे स्कूल में थे। कई शिक्षकों ने योजना के लिए नए महंगे स्मार्ट फोन खरीदे हैं, लेकिन वे योजना का फायदा नहीं ले पा रहे हैं।

आवेदन संकुल प्राचार्य को दें

जिन शिक्षकों को समस्याएं आ रही हैं, वे इसका लिखित आवेदन अपने संकुल प्राचार्य को दें। असल में बहुत से शिक्षकों के मोबाइल नंबर पोर्टल पर दर्ज नहीं हैं। कई शिक्षकों ने लॉगइन दूसरे नंबरों से किया है। इस वजह से उन्हें दिक्कतें आ रही हैं। मैंने खुद एप का फीडबैक लिया तो काफी अच्छे परिणाम मिले हैं। अजीत कुमार पांडे, बीआरसी नरसिंहगढ़। 

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook