Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र vs UPTET : आज के अधिवक्ताओं के पैनल के बारे में जानिए: जो करेंगे सुप्रीमकोर्ट में घमासान : हिमांशु राणा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

1) वरिष्ठ अधिवक्ता देबल बनर्जी जो 15 फरवरी 2016 को ट्रेनिंग की याचिका स्वीकृत कराये थे (बैरिस्टर ऑफ़ लॉ कैंब्रिज यूनिवर्सिटी) ।

2) वरिष्ठ अधिवक्ता अजीत कुमार सिन्हा , माननीय उच्चत्तम न्यायालय के बार कौंसिल के अध्यक्ष (रांची हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश )
3) अधिवक्ता आनंद नंदन , शुरू से ही केस से जुड़े रहे हैं और 6 जुलाई को माननीय उच्चत्तम न्यायालय से नीव रखने वाले और जीत का परचम इलाहाबाद तक लहराने वाले ।
4) अधिवक्ता अमित पवन जो इस केस के लेखक हैं ।
साथियों , कल सुनवाई तय है और निरंतर चलने के आसार है जैसा कि आपको अभी तक हर मुकाम आपकी इस टीम ने ही दिलाया है तो अब आपका दायित्व बनता है कि इस संकट को घडी में अपने जिलाध्यक्षों और जो हमसे डायरेक्ट जुड़े हैं जल्दी से सहयोग करें ताकि इस निरंतर चलने वाली सुनवाई (3 से 4 दिन तक) में हम बैकफुट पर न आएं ।

महादेव के आशीर्वाद से अब तक पूरे प्रदेश में कौन लड़ रहा है समस्त टेट उत्तीर्ण बेरोजगार के लिए और सरकार की शिक्षा मित्र नीति के विरुद्ध ? यथार्थ में आपके समक्ष है ।
अभी जिलाध्यक्षों के साथ फाइनल में लगा हूँ । वे साथी जो हमसे सीधे जुड़े हैं वे अपना सहयोग जीतेन्द्र सिंह सेंगर के अकाउंट में भेजें तीन तारीख को देखकर ।
हमारे पास आया हुआ पैसा याची फीस , लगातार तारीखों पर किये गए अधिवक्ता , लगातार की जा रही पैरवी , लगातार दाखिल हो रही एसएलपी, याचिका , आईए व अन्य कागजी करवाई में खर्च हो चुका है जैसा कि आपको कहा था कि काम पैसे का है और पैसों से होगा तो अब ये वक्त आपके समक्ष है ।
आभार
हर हर महादेव
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook