Breaking Posts

Top Post Ad

12091 भर्ती सीटों के लिए अनशन जारी : युवाओं के अनशन में जनप्रतिनिधि कूदे : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

राज्य ब्यूरो, इलाहाबाद : शिक्षा निदेशालय में बेसिक शिक्षा परिषद सचिव कार्यालय के सामने 12091 भर्ती के तहत नियुक्ति पाने के लिए बेमियादी अनशन छठे दिन भी जारी रहा। युवाओं का समर्थन करने यहां शिक्षक विधायक सुरेश कुमार त्रिपाठी पहुंचे।
उन्होंने आश्वस्त किया कि इस प्रकरण को शासन स्तर पर उठाएंगे और उनकी न्याय की लड़ाई में साथ देंगे।

उधर, मंगलवार को बेली अस्पताल में भर्ती मनोज मौर्या आदि को घर चले जाने का प्रशासन ने दबाव बनाया। आंदोलनकारियों ने बताया कि अब अस्पताल प्रशासन उनका इलाज करने को तैयार नहीं है।
युवाओं का कहना है कि शीर्ष कोर्ट के आदेश के बाद भी बेसिक शिक्षा परिषद उनकी नियुक्ति नहीं कर रहा है। जब तक उनकी नियुक्ति का आदेश नहीं होगा, आंदोलन जारी रखेंगे। यहां आरके पांडेय, प्रदीप तिवारी, वीपी मिश्र, मुकेश, अतहर आदि मौजूद थे।

सीटों के लिए अनशन जारी :

बेसिक शिक्षा परिषद के प्राइमरी स्कूलों में इन दिनों 15 हजार सहायक अध्यापकों की भर्ती में सीटें बढ़ाने को लेकर दूसरे दिन भी बेमियादी अनशन जारी रहा। बीटीसी प्रशिक्षित बेरोजगार संघ ने सीटें बढ़ाने की मांग और तेज कर दी हैं। 1प्रदेश संयोजक रवीश ने कहा कि विभाग ने अनेक बार आवेदन लेकर नए अभ्यर्थियों को मौका दिया है, लेकिन एक भी नए पद नहीं दिया है। इसलिए सीटें बढ़ाई जाएं, तभी साथियों को नियुक्ति मिल सकेगी।
null
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook