Breaking Posts

Top Post Ad

बैठक कर अनुदेशकों ने भरी हुंकार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जागरण संवाददाता, रायबरेली : उच्च प्राथमिक अनुदेशक शिक्षक एसोसिएशन की आवश्यक बैठक मलिकमऊ में संपन्न हुई। इसमें अनुदेशकों ने नए सत्र से शैक्षिक स्तर उठाने को लेकर चर्चा की। इसके साथ ही मांगों को लेकर लखनऊ में चल रहे धरने में अधिक से अधिक संख्या में अनुदेशकों को पहुंचने के लिए कहा।
जिससे शासन के सामने रखी गई उनकी मांगों को पूरा किया जा सके। शनिवार को उच्च प्राथमिक अनुदेशक शिक्षक एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष हिमांशु वर्मा ने कहा कि साथियों के हित के लिए हर कदम पर संघर्ष किया जाएगा। इसके लिए चाहे क्यों न सरकार के सीधी लड़ाई लड़नी पड़े। बछरावां ब्लॉक अध्यक्ष अवलिय सिंह ने कहा कि पिछले 22 दिनों से लखनऊ के लक्ष्मण मेला मैदान में मांगों को लेकर धरना चल रहा है। जिसमें अनुदेशक साथी आमरण अनशन पर बैठे हैं और जिनकी तबीयत काफी नाजुक हैं। ऐसे में यह लड़ाई सिर्फ उनकी नहीं है, बल्कि हम सबकी है। धरने पर साथियों का मनोबल बढ़ाने के लिए सभी ब्लॉक अध्यक्षों को अपने-अपने ब्लाक से अनुदेशकों को लेकर लक्ष्मण मेला मैदान पहुंचे।
बैठक कर अनुदेशकों ने भरी हुंकार
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook