Breaking Posts

Top Post Ad

दरबदर हुए शिक्षक, नहीं मिल रही ज्वाइनिंग

सुल्तानपुर: जॉइनिंग न कराने से नाराज अंतर्जनपदीय शिक्षकों ने मंगलवार को बीएसए कार्यालय में जमकर हंगामा काटा। दोपहर बाद कोई निराकरण न होते देख शिक्षकों ने फैजाबाद-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। शिक्षकों ने डीएम से मुलाकात कर ज्ञापन भी दिया।

मंगलवार को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में करीब 610 की संख्या में अंतर्जनपदीय शिक्षक अपनी जॉइनिंग देने के लिए पहुंचे। पद खाली न होने का हवाला देते हुए संबंधित पटल सहायक ने शिक्षकों को जॉइनिंग देने से मना कर दिया। इससे नाराज शिक्षक बीएसए कार्यालय में हंगामा करने लगे। हंगामे के वक्त बीएसए की गैर मौजूदगी में कर्मियों से अभद्रता भी की। आक्रोशित शिक्षकों ने जबरन ऑफिस के दरवाजे को भी बंद कर दिया। इसके बाद मामले की शिकायत को लेकर शिक्षक डीएम कार्यालय पहुंचे। यहां जॉइनिंग न कराये जाने को लेकर डीएम को पत्र दिया।
शिक्षकों का कहना था कि हम अपने जिले से रिलीव होकर यहां पहुंचे हैं, अगर हमें जॉइनिंग नहीं मिलती है तो हम कहीं के भी नहीं रहेंगे। यदि जनपद में पद खाली नहीं थे तो हमारा स्थानांतरण क्यों कराया गया। डीएम के आश्वासन के बाद फिर बीएसए कार्यालय पहुंचे शिक्षकों ने फिर से हंगामा शुरू कर दिया। समस्या का निराकरण न होते देख आक्रोशित शिक्षकों ने डाकखाना चौराहे के पास फैजाबाद-इलाहाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। अफसरों के आश्वासन के बाद सड़क जाम खुला।

सुल्तानपुर बृजेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook