Breaking Posts

Top Post Ad

17 Nov को मिलेगी तो सिर्फ फिर लम्बी तारीख और रही बात याची लाभ......: Gagan Soni Mission 72825

जो भी लिखता हूँ ठोंक के लिखता हूँ और ठोस कटु सत्य लिखता हूँ क्योंकि दूसरे लोगों की तरह नही हुँ कि मुँह में राम बगल में छूरी मिल जाये राम धमक दें छूरी जैसे एक लम्बे कुर्ते वाले कलप लगे कुर्ते वाले नेता जी का भाषण लखनऊँ धरने में बहुत वायरल हो रहा था
और हमारे यहाँ बांदा फतेहपुर में कहावत है कि..... लम्बा तिलक मधुरिया बानी दगाबाज की यही निशानी..... अचयनित भाईयों इस सिविल अपील 4347/4375 को फाईनल डिसपोज करवाओ और इस बार बार की आर्थिक मानसिक व शारीरिक शोषण से मुक्ति पाओ। जो भी कुछ मिलेगा आप लोगों को इस सिविल अपील के डिसपोज से मिलेगा और नही तो चिल्लाते रहना हर तारीख पर याची लाभ याची लाभ और दीपक कुमार मिश्रा जी आप लोगो को देते रहेगें तारीख पर तारीख कयोकिं दीपक कुमार मिश्रा जी की कोई गलती नहीं है और वो तो हर तारीख पर निर्देश देते हैं कि केस की मेरिट पर बहस करवाई जाये व माननीय न्यायाधीश महोदय कोई भी अंतरिम आदेश देने से साफ इंकार करते हैं परन्तु फिर भी याची लाभ दिलाने वाले नेता जी अपने वकीलों से बहस करवाते हैं कि याची लाभ याची लाभ क्या न्याय देने वाले हाकिम से जबरदस्ती आर्डर करवा सकते हो पर एक बात है दीपक मिश्रा जी को उनके द्वारा फैलाये रायते को कोर्ट में घेर सकते हो।

अभी मेरी बातें समझ में नहीं आयेगीं और जब समझ में आयेगीं तब 17/11/16 को मिलेगी तो सिर्फ फिर लम्बी तारीख और रही बात याची लाभ दिलाने वाले नेता जी की तो वो तब तक अपनी मौलिक नियुक्ति लेते रहेगें अगली सरकार आने के पहले तक व आचार संहिता लगने के पहले तक। खरा बोलता हुँ और खरा लिखता हूँ। अन्याय सहना खून में शामिल नहीं लङते हैं आखिरी अंजाम तक।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook