Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र अवैध समायोजन केस की सुनवाई का विवरण : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षामित्र अवैध समायोजन केस की सुनवाई का विवरण -
केस की सुनवाई लगभग 12:45 पर चीफ जस्टिस महोदय की कोर्ट मे प्रारम्भ हुई । आज राज्य सरकार की तरफ से काउंटर दाखिल किया गया । (काउंटर से संबन्धित विवरण 10 बजे तक पोस्ट किया जाएगा ) । चूंकि राज्य सरकार इस केस मे मुख्य विपक्षी है अतः काउंटर का री-जोइंडर दिया जाना अनिवार्य है ।
बहस के प्रारम्भ मे यूनियन आफ इंडिया के अधिवक्ता गौस बेग ने कोर्ट से समय मांगा इस पर चीफ जस्टिस महोदय ने कहा की इस मामले मे एनसीटीई का काउंटर ही मुख्य है । यूनियन आफ इंडिया को काउंटर देने की यहाँ कोई आवश्यकता नही है ।
चीफ जस्टिस महोदय ने कहा की एनसीटीई के नियमों के अनुसार ही केस पर फैसला किया जाएगा । एनसीटीई के अधिवक्ता श्री एम एम अस्थाना जी आज पुनः कोर्ट को बताया की वह पूरी तरह से बी टी सी याचिककर्ताओं के साथ हैं और शिक्षामित्रों का समायोजन गलत तरीके से किया जा रहा है ।
टीम लखनऊ के अधिवक्ताओं रमेश पांडे(वरिष्ठ अधिवक्ता ) और हिमांशु राघव जी द्वारा जोरदार बहस कर 92000 समायोजन पर तत्काल रोक लगाने की मांग की गयी इस पर जज साहब ने कहा की अभी प्रक्रिया प्रारम्भ नही हुई है इस कारण स्टे नही लगाया जा सकता है ।
19 मार्च को अंतिम बहस की डेट लगाई गयी है । राज्य सरकार के काउंटर का री-जोइंडर 13 मार्च तक दे दिया जाएगा । री-जोइंडर बनाने की प्रक्रिया प्रारम्भ हो चुकी है ।
19 मार्च को टीम लखनऊ की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता श्री जयदीप नारायण माथुर बहस करेंगे । आज काउंटर आने की संभावना के कारण माथुर साहब को बहस के लिए नही बुलाया गया ।
आप सभी ने जिस प्रकार एकजुट होकर टीम लखनऊ का सहयोगा किया है टीम लखनऊ आपकी आभारी है । इसी प्रकार धैर्य के साथ सहयोग बनाए रखें केस अपने अंतिम पड़ाव पर है और हम जीत की ओर अग्रसर हैं ।


More News You may like :



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook