Breaking Posts

Top Post Ad

SCERT & टीईटी संघर्ष मोर्चा meeting updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

टीईटी संघर्ष मोर्चा का एक दल कल scert पर अधिकारियों से मिला जिसमें निम्न तथ्य संज्ञान में आये :
1- scert के पास 44000 नियुक्ति देने की सूचना bsa द्वारा दी गयी हैं जबकि 54000 सिट्स भरने वाली संख्या है,10000 सिट्स की नियुक्ति की जानकारी अभी bsa से अप्राप्त है जिसकी जानकारी को हम दवाब बनाये हुए हैं,आप लोग भी जिले में bsa पर दवाब बनायें!
2- फर्जी लोगों की जाँच को सख्त निर्देश दिये गये हैं जल्द ही चयनित लोगों की सूची scert ऑनलाइन कर देगी जिससे कोई भी जाँच कर सकेगा,इसी तरह bsa पर दवाब बना हर जिले में चयनित लोगों के नाम ऑनलाइन करवाये जायें !
3- जिन लोगों का क्रियात्मक प्रशिक्षण पूरा हो गया है वो लोग सैद्धांतिक प्रशिक्षण हेतू ज़िले में bsa पर दवाब बनाते हुए एक साथ संख्या में ज्ञापन सौंपे साथ ही dm को भी ! क्योंकि हमारा पद जिलास्तरीय है और bsa नियोक्ता अधिकारी है !
4- scert से निर्देश भेजे जा रहे हैं !
5- सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई की तारीख अभी तय नहीं हुई है !
6- शिक्षामित्रो के बिना टीईटी समायोजन विरोधी रिटों का कोर्ट बंच बना रहा है,सुनवाई हेतू प्रयास जारी हैं,आशा है की जल्द ही मनोवान्छित परिणाम मिलेगा !
7- सभी चयनित और अच्य्नित संगठित होकर ज़िले में संयुक्त माँगपत्र ज्ञापन bsa व अधिकारियों को सौंप मीडिया को सुच्नार्थ दें !
गत तीन वर्षों से हमने एकसाथ अनेक समस्यायों का समाधान कर विजय पाई है इस वक्त फ़िर हुंकार भरने का वक्त आ गया है,सभी साथी नकारात्मक और कुत्सित विचारों और लोगों को तिलांजलि दे ख़ुद को संगठित रखें क्योंकि संगठन की शक्ति का एहसास टीईटी मोर्चा की विजय में हो चुका है,आगे भी संगठित हो वांछित लक्ष्य प्राप्त होंगे,आपको आत्मिक रूप में निर्मल,शुद्द,नेक हो सकारात्मक रूप में सोच आगे बढ़ना होगा,यही केवल आपकी शक्ति है,सामर्थ्य है जिसके लिये सभी टीईटी 2011 पास हर व्यक्ति योग्य है! 

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook