Breaking Posts

Top Post Ad

उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों के संबंध में एनसीटीई का रुख उत्तराखण्ड से अलग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

महराजगंज। शिक्षा मित्र संयुक्त संघर्ष मोर्चा की बैठक शुक्रवार को सदर बीआरसी के शिक्षक भवन में हुई। जिसमें दिल्ली में धरना देने पर विचार-विमर्श किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए जिला संयोजक सनन्दन पाण्डेय ने कहा कि एनसीटीई द्वारा शिक्षामित्रों के संबंध में भेदभाव को लेकर आगामी 5 अक्टूबर को दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया है।
उन्होंने शिक्षा मित्रों को जनपद से बड़ी संख्या में दिल्ली कूच करने का आह्वान किया।
उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड में शिक्षामित्रों का समायोजन एनसीटीई के मंजूरी पर हुआ है, लेकिन उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों के संबंध में एनसीटीई का रुख अलग है।
राधेश्याम गुप्ता ने कहा कि एनसीटीई के पक्षपात के कारण प्रदेश के एक लाख हत्तर हजार शिक्षामित्रों का भविष्य अंधकारमय हो गया है।
इस दौरान प्रेम किशन सहानी, उमेश गुप्ता, राजेशधर द्विवेदी, दिलीप मणि, दिलीप श्रीवास्तव, अरविन्द यादव, मनोज आर्य, राजेन्द्र गुप्ता, गोपाल यादव, कृष्णचन्द्र सिंह, संतोष तिवारी, शत्रुधभन नायक, प्रभाकर शर्मा, राकेश पाण्डेय, मानवेन्द्र गिरी, प्रद्युमभन पटेल समेत बड़ी संख्या में शिक्षामित्र मौजूद रहे।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook