Breaking Posts

Top Post Ad

टीईटी पास लोगों की नियुक्ति हो , बैठक कर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

बस्ती। टीईटी 2011 उत्तीर्ण अभ्यर्थियों की बैठक शुक्रवार को शिवहर्ष किसान पीजी कॉलेज में हुई। अभ्यर्थियों ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और कहा कि न्यायालय की ओर शिक्षामित्रों के संबंध में दिए गए फैसले के बावजूद प्रदेश सरकार का रवैया ठीक नहीं है।
बैठक में कहा गया कि वोट बैंक की राजनीति के चक्कर में हाइकोर्ट के निर्णय की भी अनदेखी की जा रही है।

शिक्षामित्रों का समायोजन अभी भी बनाए रखने और उन्हें नियत वेतनमान देते रहने के सरकार के निर्णय पर भी सवाल खड़े किए गए। कहा गया कि सरकार हाइकोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर रही है। बैठक में कहा गया कि सरकार को चाहिए कि प्राथमिक विद्यालयों में रिक्त पड़े शिक्षकों के पदों पर टीईटी 2011 बैच के उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को नियुक्त कर दे। अपनी मांग को लेकर दो से चार अक्टूबर तक दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना देने की बात भी कही गई।

इस मौके पर संजय कुमार बरगाह, अश्विनी कुमार, अर्जुन यादव, सीएम पांडेय, दिनेश वर्मा, रामकरन चौधरी, सुभाष चंद्र, अरविंद सिंह, श्रवण कुमार, शशिभूषण पाठक, रमेशचंद्र, रामयश, सुरेंद्र, अजय मौर्य आदि मौजूद रहे।

बैठक कर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook