Breaking Posts

Top Post Ad

एनसीटीई के नियमों में संशोधन की मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

एनसीटीई के नियमों में संशोधन की मांग
कसया। बीआरसी परिसर में शुक्रवार को शिक्षामित्रों की बैठक में एनसीटीई के नियमों में संशोधन करने की मांग उठाई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे गोपाल यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षामित्रों के साथ है।

प्रदेश सरकार एनसीटीई के नियमों में संशोधन के लिए प्रस्ताव बनाकर केंद्र सरकार को भेजने की तैयारी कर रही है। सरकार अगर सकारात्मक नीति अपनाई तो शिक्षामित्रों का सहायक अध्यापक बनने का रास्ता साफ हो जाएगा। प्रांतीय उपाध्यक्ष अखिलेश चतुर्वेदी ने कहा कि शिक्षामित्र 14 सालों से परिषदीय स्कूलों में शिक्षण कार्य करते आ रहे हैं। प्रदेश सरकार इस मामले में सुप्रीमकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएगी, शिक्षामित्रों को धैर्य से काम करना होगा।
बैठक का संचालन राजकुमार पांडेय ने की। इस मौके पर एजाज अहमद, प्रमोद कुमार सिंह, चंद्रभूषण प्रसाद, संजय प्रसाद सिंह, मंजीत पाठक, रवींद्र प्रसाद, प्रतिभा राव ने भी संबोधित किया। इस दौरान लूसी शर्मा, कालिंदी सिंह, गीता यादव, माधुरी सिंह, ओमप्रकाश पांडेय, राधामोहन यादव, विश्वनाथ वर्मा सहित काफी संख्या में शिक्षामित्र मौजूद रहे।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook