Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षकों ने बैठक कर बनाई आंदोलन की रणनीति : एरियर भुगतान में देरी व शैक्षिक प्रमाण पत्रों के सत्यापन में हो रही लापरवाही के खिलाफ आक्रोश

महराजगंज: नौतनवां ब्लाक सभागार परिसर में मंगलवार को नवनियुक्त परिषदीय शिक्षकों ने बैठक कर एरियर भुगतान में देरी व शैक्षिक प्रमाण पत्रों के सत्यापन में हो रही लापरवाही के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। साथ ही जिला मुख्यालय पर बुधवार को होने वाले आन्दोलन की तैयारियों को लेकर रणनीति बनाई गयी ।
शिक्षक राजकुमार ¨सह ने कहा कि 13 जुलाई बुधवार को आयोजित आन्दोलन के दौरान बेसिक शिक्षाअधिकारी व लेखाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंप नवनियुक्त शिक्षकों की समस्याओं से अवगत कराया जायेगा। उन्होंने कहा जनवरी व फरवरी 2015 में ही मूल अभिलेख जमा कराने के बाद भी विभाग प्रमाण पत्रों का सत्यापन कार्य पूर्ण नहीं करा सका। इससे वेतन भुगतान न होने से शिक्षक भुखमरी के कगार पर पहुंच गये। उन्होंने कहा कि विभागीय अधिकारी जानबूझकर शिक्षकों का उत्पीड़न कर रहे हैं । इससे शिक्षकों मे आक्रोश व्याप्त है । बैठक मे शिक्षक दिलीप आर्या, अविनाश ¨सह ,अजय त्रिपाठी, विमलेश राय, मकसूद अहमद, वेद प्रकाश ¨सह सहित बड़ी संख्या में नवनियुक्त शिक्षक व शिक्षिकाएं उपस्थित रहे ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook