Breaking Posts

Top Post Ad

अगले हफ्ते सहायक अध्यापकों को प्रमोशन का तोहफा

बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक स्कूलों में कार्यरत सहायक अध्यापकों का प्रमोशन अगले हफ्ते होगा। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रतिनिधिमंडल से गुरुवार को मुलाकात के बाद बीएसए राजकुमार ने प्रमोशन के लिए सहमति दे दी।

20 सितंबर तक प्रमोशन की लिस्ट जारी हो गई तो 21 सितंबर को स्कूलों का विकल्प लेने के लिए काउंसिलिंग होगी। यदि 21 को लिस्ट आती है तो 22 सितंबर को काउंसिलिंग कराएंगे। जिलाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने महिला व दिव्यांगों के बाद पुरुषों की भी काउंसिलिंग की बात रखी।
शिक्षक नेताओं ने पूर्व माध्यमिक विद्यालय की शिक्षिका से दुर्व्यवहार करने वाले ग्राम प्रधान की गिरफ्तारी न होने पर आक्रोश जताया। शिक्षक नेताओं ने सीडीओ, डीएम, कमिश्नर के बाद एसपी, डीआईजी व आईजी को ज्ञापन दिया जिस पर अफसरों ने दो दिन में गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।
प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष के अलावा मंत्री चिंतामणि त्रिपाठी, शिवबहादुर यादव, मसूद अहमद, अमर सिंह, सरोज सिंह पटेल, राजेन्द्र कनौजिया, सुभाष यादव, रवीन्द्र सिंह, राजेन्द्र कुशवाहा, बहार आलम, हरित जेदली, बृजेन्द्र सिंह, राकेश मिश्रा, राजकुमार द्विवेदी आदि शामिल थे। आदर्श शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन व पीएसपीएसए संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी वार्ता की।  
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook