Breaking Posts

Top Post Ad

यूपी में बीजेपी की जीत के बाद बिहार में भूकंप, नीतीश की NDA में वापसी!

पटना: यूपी चुनावों में बीजेपी को मिली भारी जीत के बाद बिहार की राजनीति में मानो भूकंप आ गया है. एक तरफ जहां राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है
और आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार ने जानबूझकर उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ा ताकि भाजपा को इसका फायदा मिल सके, वहीं दूसरी और BJP नेताओं ने भी नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी के संकेत देकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है.
पूर्व उपमुख्यमंत्री और BJP के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को इस बात के संकेत दिए कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से NDA का दामन थाम सकते हैं. पत्रकारों ने जब सुशील मोदी से पूछा कि क्या नीतीश कुमार NDA में वापस आ सकते हैं, तो इस पर मोदी ने जवाब दिया कि आगे-आगे देखिए होता है क्या, राजनीति में कुछ भी संभव है.
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के चुनावी नतीजे के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर कहा था कि नोटबंदी का विरोध करना दोनों पार्टियों के लिए उत्तर प्रदेश में हितकारी नहीं रहा, जिसकी वजह से उनकी हार हुई. नीतीश के इसी बयान से नाराज होकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने उन पर BJP के समर्थन करने का आरोप लगाया था.
राष्ट्रीय जनता दल इस बात को भी लेकर काफी नाराज है कि जिस तरीके से जदयू के दो वरिष्ठ नेता श्याम रजक और संजय सिंह ने होली के दिन केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के साथ अनौपचारिक मुलाकात की थी. इन्हीं दोनों घटनाओं को लेकर आरजेडी और जदयू में टकराव की स्थिति बनी हुई है.
इसी टकराव की स्थिति को दूर करने के लिए उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनकी मां राबड़ी देवी ने रघुवंश प्रसाद सिंह से संयम बरतने को कहा और ऐसा कोई भी बयान देने से बचने को कहा जिससे महागठबंधन की सेहत पर बुरा असर पड़ता है
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook