Breaking Posts

Top Post Ad

विवेक सिंह जी AOR से हुई टेलिफ़ोनिक वार्ता के क्रम में केस की सुनवाई कोर्ट नंबर 13 में आइटम नंबर 10 पर शत प्रतिशत निश्चित : पूर्णेश शुक्ल(महाकाल)

प्रबुद्ध साथियों सादर नमन,
विवेक सिंह जी AOR माननीय सर्वोच्च न्यायालय से हुई टेलिफ़ोनिक वार्ता के क्रम में आप सभी को अवगत कराना है कि 11 अप्रैल2017 को अपने केस की सुनवाई कोर्ट नंबर 13 में आइटम नंबर 10 पर माननीय जस्टिस गोयल साहब और माननीय जस्टिस ललित साहब की बेंच में निश्चित रूप से होगी।
सुखद खबर यह है कि ललित साहब अपने केस की सुनवाई पूर्व में भी कर चुके है।
जहाँ तक गोयल साहब की बात है, गोयल साहब फैसले लेने में देरी नहीं करते हैं जिसका उदाहरण आप त्रिपुरा केस में देख सकते हैं कि करीब 10000अभ्यर्थियों के खिलाफ अभी कुछ दिन पूर्व ही अभूतपूर्व निर्णय माननीय सर्वोच्च न्यायालय से माननीय गोयल साहब और ललित साहब की बेंच से आया है।जिसमें अभ्यर्थियों को नौकरी से बर्खास्त किया गया है।
मंगलवार का दिन होने के कारण सुनवाई शत प्रतिशत निश्चित है।
साथियों,
बेंच को देखते हुए हमें 11 अप्रैल को निश्चित रूप से अधिवक्ता माननीय न्यायालय में भेजने होंगे।चूँकि पहले यह निर्णीत ही नहीं हो पा रहा था कि सुनवाई होगी या नहीं इसलिए शांत बैठना लाज़िमी था।
साथियों,
11 अप्रैल के लिए हमारी टीम के आधारभूत स्तम्भ अधिवक्ता श्री अमरेंद्र शरण जी के साथ साथ मीनाक्षी लेखी मेम को कोर्ट रूम भेजना अतिउत्तम रहेगा।यदि एक और सीनियर अधिवक्ता हो जाता है तो बेहतर होगा और यह सब आप सभी के सहयोग पर निर्भर करता है।
आप सभी साथियों का सहयोग अपेक्षित है। क्योंकि यह हम सभी की लड़ाई है। इसको कोई भी अकेले नहीं लड़ सकता है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook